• Fri. Sep 27th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

इंदौर: शहर में ब्रा पहनकर घूम रही थी लड़की, वायरल वीडियो पर तमातमा गए कैलाश विजयवर्गीय, कह दी बड़ी बात – girl was roaming in the city wearing bra in indore kailash vijayvargiya got angry on the viral video said a big thing

Byadmin

Sep 26, 2024


इंदौर शहर में ब्रा पहनकर घूमने वाली सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस वीडियो पर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि समाज को ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए। वहीं दूसरी ओर लड़की को भी अपनी गलती का अहसास हुआ है।
दरअसल, मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर शहर का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। एक लड़की रील शूट करने के लिए शहर के पॉश इलाके में ब्रा पहनकर घूम रही थी। उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी है। लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। कई लोग उसको संस्कार सीखा रहे हैं। इसी बीच प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह मामला मेरे भी संज्ञान में आया है। जिसके खिलाफ कुछ महिला संगठन पुलिस कमिश्नर को इस संबंध में ज्ञापन देंगी। इंदौर सांस्कृतिक विरासत का शहर है, जिसमें इस तरह की अभद्रता नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारा देश एक स्वतंत्र देश है। जिसमें सभी को पहनने, खाने और पीने की छूट है, लेकिन यह फंडामेंटल राइट्स का दुरुपयोग है। इसलिए इसमें प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए और समाज को ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं दूसरी ओर इंदौर पुलिस का कहना है कि कुछ हिंदू संगठनों ने एक लड़की का अश्लील वीडियो वायरल होने की शिकायत की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उस लड़की के घर का भी पता लगा रही है।

लड़की वीडियो बनाकर बताया पता

लोगों के कमेंट आने के बाद लड़की ने एक और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिसमें वह बोल रही है कि मानती हूं कि वो कपड़े नॉर्मल नहीं थे, पर ऐसे कपड़े तो बहुत सी लड़कियां पहनती हैं। मैंने कुछ एक्स्ट्रा नहीं किया है। मैं दिखने में ऐसी लगती हूं तो मैंने वो वीडियो अपलोड कर दिया। उसका कहना है कि मुझे लगता है कि सौ-दो सौ चैनलों पर और आऊंगी। मैं एक वीक तक आती रहूंगी। इस तरह मैं ट्रेंडिंग में बनी रहूंगी। मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है। आप में से जिसका भी कोई फैमिली मेंबर या कोई आपका रिश्तेदार जिसने पुलिस में शिकायत की है तो वह पुलिस को मेरा एड्रेस बता दे। वो मुझसे आकर मिल सकते हैं।

‘थूक जिहाद’ के बाद अब ‘फूंक जिहाद’, पानी भरने वाले बोतल में फूंक मारकर गंदा कर रहा युवक

विवाद बढ़ने पर मांगी माफी

हालांकि विवाद बढ़ने के बाद लड़की ने एक और वीडियो बनाकर माफी मांगी है। उसने वीडियो में कहा है कि वह अपनी गलती मानती है। भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं करेगी। युवती ने यह भी कहा कि उसका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था। उसने सुसाइड की भी बात कही है।

By admin