• Mon. Sep 30th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

काम नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा, संगीत सोम का वीडियो वायरल, अधिकारियों को धमकाया

Byadmin

Sep 29, 2024


विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के फायरब्रांड नेता संगीत सोम का इस बार अफसरों को लेकर फिर बेतुके बोल का वीडियो वायरल हो रहा है। मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के स्वाभिमान एवं हित चिंतन समारोह में संगीत सोम ने अधिकारियों को जूतों से पिटवाने की धमकी दे डाली।

संगीत सोम समाज के लोगों को संबोधित करते हुए खुद सवाल-जवाब की मुद्रा बोलने लगे। उन्होंने कहा कि कुछ पत्रकारों ने मुझसे सवाल पूछा कि आपका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक अधिकारी को धमका रहे हैं। कोई और नेता होता तो कह देता मेरा तो वह वीडियो ही नहीं है। पर मैंने उनसे कहा, हां मैंने अधिकारी को धमकाया है। फिर बोले अभी तो सिर्फ धमकाया है अगर अधिकारी पब्लिक का सही से काम नहीं करेंगे तो उन्हें जूतों से पिटवाऊंगा।

संगीत सोम ने कहा कि जरूरत पर आप लोग जागते नहीं हैं। बाकी दिन चैन से सोइये पर जब जरूरत हो तो लाठी लेकर खड़े हो जाइये। जब समाज की बात आए तो उठ खड़े हों। संगीत सोम कहे तो एक दिन लाठी लेकर खड़े हो जाइये बाकी दिन आप चैन से सोइये। विवादित बयानों के लिए चर्चित पूर्व विधायक संगीत सोम का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

By admin