• Fri. Sep 27th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

ट्रांसफर-पोस्टिंग से लेकर डर्टी टॉक और ‘वो’ वाली फोटो… दिलफेंक निकले निवाड़ी बीएमओ, गर्लफ्रेंड की ‘सीक्रेट’ चैट से मचा हड़कंप – niwari bmo chat with his girlfriend created stir transfer posting is being discussed

Byadmin

Sep 27, 2024


निवाड़ी: कहते हैं प्रेम अंधा होता है और प्रेम में इंसान सब कुछ भूल जाता है। कुछ ऐसा ही वाकया निवाड़ी जिले के बीएमओ के साथ हुआ है। उनके स्टाफ में कार्यरत एक महिला से उनका चक्कर चला तो दोनों की व्हाट्सएप पर खुलकर बातें होने लगीं। इसकी चैटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

कलेक्टर से हुई शिकायत

मामले की शिकायत स्टाफ के लोगों ने निवाड़ी कलेक्टर से की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निवाड़ी बीएमओ आर. सी. मलारिया और उनके ही अंडर काम करने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कर्मचारियों का आरोप है कि इस महिला के कहने पर ही बीएमओ कर्मचारियों की ड्यूटी लगाते हैं। वह मनमाने तरीके से अपने ऑफिस में आकर ड्यूटी करती है।

महिला की बोलती है तूती

सरकारी अस्पताल में भी महिला की तूती बोलती है। यहां तक कि स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय और डॉक्टर इसी महिला के आगे पीछे चक्कर लगाते हैं क्योंकि बीएमओ उस पर मेहरबान है। जैसा प्रेमिका आदेश देती है बीएमओ कर्मचारियों के साथ उसी तरह का व्यवहार करते हैं।

वायरल चैट में प्रेमिका को देता है भरोसा

वायरल व्हाट्सएप चैट में बीएमओ अपनी प्रेमिका को भरोसे में लेकर कह रहा है कि आपको कुछ नहीं होगा। वह बार-बार कहती है कि स्टाफ को मेरे ऊपर आप से प्यार का शक है। वह कहता है कि आप चिंता न करें, आपको मैं संविदा में नियुक्त कर दूंगा और जो लोग शक करते हैं, उनका ट्रांसफर टीकमगढ़ कर दूंगा।

मैं आपके बिना नहीं रह पाऊंगी

बीएमओ ने चैट में लिखा है कि आप मेरी सब कुछ हो, मैं आपसे प्यार करता हूं। इसके बाद उसकी प्रेमिका व्हाट्सएप चैट पर लिखती है कि आप ही मेरे सब कुछ हो मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मैं आपके बिना अकेली नहीं रह पाऊंगी। इसके बाद व्हाट्सएप चैट पर गंदी बातें शुरु हो जाती हैं और बीएमओ तस्वीर भेजने के लिए लिखता है।

क्या कहते हैं अधिकारी

निवाड़ी और टीकमगढ़ जिले के सीएमएचओ डॉक्टर एस. आर. रोशन कहते हैं कि इस तरह का मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। अगर इस तरह का चैट वायरल हुआ है तो निश्चित ही उसकी जांच कराएंगे।

बीएमओ को कोई जानकारी ही नहीं

निवाड़ी बीएमओ आर. सी. मालरिया से जब दूरभाष पर बात की गई और उनसे पूछा गया कि आपके प्रेमिका के साथ चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं तो उन्होंने कहा मुझे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। ना ही मुझे इस मामले में कुछ कहना है।

By admin