• Sun. Sep 29th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

सेंथिल बालाजी सहित 3 मंत्रियों की स्टालिन कैबिनेट में एंट्री, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

Byadmin

Sep 29, 2024


हाई-प्रोफाइल डीएमके नेता वी सेंथिल बालाजी को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने रविवार को मंत्री पद की शपथ दिलाई। उन्हें कुछ दिन पहले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली थी। तीन अन्य DMK विधायकों आर राजेंद्रन (सलेम-उत्तर) गोवी चेझियान और एसएम नासर ने भी राजभवन में आयोजित एक सादे समारोह में राज्यपाल रवि की तरफ से प्रशासित पद और गोपनीयता की शपथ ली।

पीटीआई, चेन्नई। डीएमके नेता वी सेंथिल बालाजी को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने रविवार को मंत्री पद की शपथ दिलाई। उन्हें कुछ दिन पहले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली थी।

तीन अन्य DMK विधायकों, आर राजेंद्रन (सलेम-उत्तर), गोवी चेझियान (थिरुविदाईमरुदुर) और एसएम नासर (अवाडी) ने भी राजभवन में आयोजित एक सादे समारोह में राज्यपाल रवि की तरफ से प्रशासित पद और गोपनीयता की शपथ ली।

उदयनिधि स्टालिन ने ली डिप्टी सीएम की शपथ

उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, उनके बेटे उदयनिधि की मौजूदगी में शपथ ली, उदयनिधि को कल ही उपमुख्यमंत्री के रूप में नामित किया गया था। राज्य की द्रमुक सरकार ने शनिवार को मंत्रिमंडल में और भी कई बड़े फेरबदल किए हैं।

2019 में युवा सचिव बने थे उदयनिधि स्टालिन

तमिलनाडु के उदयनिधि स्टालिन को 2019 में युवा सचिव बनाया गया  था। उसके बाद उन्होंने जिलों में डीएमके नेता स्टालिन की तरफ से शुरू की पंचायत बैठकों को सफलतापूर्वक लागू किया।

इसके अलावा, उन्होंने 2019 के संसदीय चुनावों में DMK उम्मीदवारों के समर्थन में सक्रिय रूप से प्रचार किया। युवा सचिव के रूप में उदयनिधि स्टालिन ने विभिन्न विरोध प्रदर्शनों का भी नेतृत्व किया।



By admin