• Sun. Oct 27th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

केरल में यूट्यूबर कपल की मौत, पुलिस को सुसाइड की आशंका

Byadmin

Oct 27, 2024


केरल में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर YouTuber Couple की मौत हो गई है। उनके शव संदिग्ध हालत में उनके कमरे में मिले। मृतकों की पहचान Selvaraj (45) और उसकी पत्नी Priya के रूप में हुई है। ‘Sellu Family’ नाम से उनका यूट्यूब चैनल है। पुलिस ने मौत के स्पष्ट कारणों की जानकारी नहीं दी है। पुलिस को संदेह है कि दोनों ने सुसाइड कर लिया हो।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केरल में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, यूट्यूबर कपल (YouTuber Couple) की मौत हो गई है। उनके शव संदिग्ध हालत में कमरे में मिले। मृतकों की पहचान Selvaraj (45) और उसकी पत्नी Priya के रूप में हुई है। ‘Sellu Family’ नाम से उनका यूट्यूब चैनल है।

पुलिस ने जानकारी दी कि जब घर के आसपास के लोगों को शव की बदबू आने लगी तो लोगों ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने दोनों शव बरामद किए। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरु हो चुकी है। आशंका है कि दोनों की मौत दो दिन पहले हुई है।

नहीं मिला पुलिस को कोई सुसाइड नोट

पुलिस ने मौत के स्पष्ट कारणों की जानकारी नहीं दी है। पुलिस को संदेह है कि दोनों ने सुसाइड कर लिया हो। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद इस घटना की सच्चाई सामने आएगी। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

दोनों के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर 18000 से अधिक सब्सक्राइबर हैं और दोनों ने अभी तक 1400 से अधिक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।
यह भी पढ़ें: UP Crime: शोहदों से परेशान युवती ने फंदे पर लटकर दी जान, गांव के ही चाचा-भतीजे करते थे परेशान

By admin