• Fri. Oct 4th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

क्या लापता हैं तेलंगाना के पूर्व CM केसीआर? समांथा पर विवादित बयान देनी वाली मंत्री का बड़ा दावा

Byadmin

Oct 4, 2024


अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर विवादित टिप्पणी करने वालीं तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने अब नया दावा किया है। सुरेखा ने कहा कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर लापता हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके लिए के टी रामा राव जिम्मेदार हो सकते हैं। बता दें कि के टी रामा राव तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव के बेटे हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर विवादित टिप्पणी करने वालीं तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने अब नया दावा किया है। सुरेखा ने कहा कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर लापता हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके लिए के टी रामा राव जिम्मेदार हो सकते हैं।

बता दें कि के टी रामा राव तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव के बेटे हैं। मंत्री सुरेखा ने यह दावा गुरुवार को केसीआर के विधानसभा क्षेत्र गजवेल में किया। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से केसीआर के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने की अपील भी की।

यह भी पढ़ें: ‘ये मेरा निजी मामला है’, नागा चैतन्य से तलाक पर टिप्पणी के बाद भड़की सामंथा तो मंत्री ने वापस लिया बयान

मानहानि की शिकायत दर्ज

उधर, नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने मंत्री के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। केटी रामा राव ने मंत्री से सार्वजिक माफी मांगने को कहा है। राव ने मानहानि का नोटिस भी भेजा है। हालांकि विवाद बढ़ने पर मंत्री ने अपना बयान वापस ले लिया है। बता दें कि मंत्री ने सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के लिए के टी रामा राव को जिम्मेदार ठहराया था।

मंत्री के बयान की जमकर हुई आलोचना

मंत्री के विवादित बयान पर नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु ने भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ था। तेलगू फिल्मस्टार चिरंजीवी, नागार्जुन, जूनियर एनटीआर, वेंकटेश, प्रकाश राज और खुशबू ने भी मंत्री के बयान की आलोचना की। विवाद ज्यादा बढ़ने पर मंत्री ने अपने बयान पर सफाई दी।

यह भी पढ़ें: डेरा प्रमुख राम रहीम का प्रत्याशियों को गुपचुप समर्थन? चुनाव से पहले कई उम्मीदवार लगा रहे हाजिरी

By admin