• Sun. Oct 6th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

ट्यूशन पढ़ाने वाले माट साहब को छात्रा से हुआ प्यार, जानें 120 दिन की लव स्टोरी और किताब वाली वो ‘बात’ – bihar news today nalanda girl student absconds with teacher in love affair

Byadmin

Oct 6, 2024


नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के बिंद थाने के एक गांव से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक शिक्षक अपनी ही छात्रा को लेकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना शनिवार की है जब लड़की के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार महीने से ट्यूशन पढ़ा रहा था टीचर मनोज

जानकारी के अनुसार, शिक्षक मनोज कुमार लड़की को पिछले चार महीनों से घर पर ही ट्यूशन पढ़ा रहा था। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और यह प्रेम प्रसंग में बदल गया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को दोनों किताबें खरीदने के बहाने घर से निकले थे लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटे।

इसके बाद लड़की के परिजनों ने दोनों को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। परेशान होकर उन्होंने शनिवार को स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही दोनों को ढूंढने का दावा कर रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

बिंद थाना प्रभारी रौशन कुमार ने बताया कि हमें शनिवार को लड़की के परिजनों से शिकायत मिली है। उन्होंने बताया कि लड़की और शिक्षक दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और लड़की शिक्षक से ट्यूशन पढ़ती थी। मनोज गांव में कई और बच्चों को भी ट्यूशन पढ़ाता है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के परिजनों से भी पूछताछ की है।

वहीं, इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग तो कुछ लोग इसे अपहरण बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

By admin