• Sun. Oct 20th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

पीएम का आभार जताने के लिए आदिवासी महिला ने दिए 100 रुपये, मोदी बोले- नारी शक्ति को नमन

Byadmin

Oct 20, 2024


ओडिशा में शनिवार को एक आदिवासी महिला भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा को 100 रुपये देने लगी। महिला ने कहा कि वह पीएम मोदी का आभार जताने के लिए यह पैसे उन्हें देना चाहती है। बैजयंत ने घटना सोशल मीडिया पर शेयर की तो खुद पीएम मोदी ने इस पर रिएक्ट किया और कहा कि वह नारी शक्ति को नमन करते हैं।

जेएनएन, नई दिल्ली। विकसित भारत के लक्ष्य के साथ समाज के हर तबके के कल्याण के लिए प्रयासरत पीएम मोदी आम लोगों के बीच कितने लोकप्रिय हैं, इसका उदाहरण उस समय दिखा, जब ओडिशा में भाजपा के सदस्यता अभियान के दौरान एक आदिवासी महिला ने पीएम मोदी के प्रति आभार जताने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा को 100 रुपये दिए।

जब पांडा ने इसकी तस्वीरें जारी की तो पीएम मोदी ने कहा कि महिलाओं का आशीर्वाद उन्हें विकसित भारत के निर्माण के लिए काम करते रहने की प्रेरणा देता है। दरअसल भाजपा उपाध्यक्ष पांडा ने ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान आदिवासी महिला से मुलाकात की थी। इस दौरान महिला ने पीएम मोदी का धन्यवाद जताने के लिए पांडा को 100 रुपये दिए।

(Photo- X/@PandaJay)

पांडा ने साझा की पूरी घटना

पांडा ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है, लेकिन वह महिला नहीं मानी। जब तक पांडा ने पैसे लेने की बात नहीं मानी, महिला अड़ी रहीं। आखिकार पांडा को रुपये लेना पड़ा। पांडा ने उस आदिवासी महिला तस्वीरों के साथ यह कहानी साझा की। उन्होंने लिखा, ‘कल, ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में BJP4India सदस्यता अभियान के दौरान, इस आदिवासी महिला ने प्रधानमंत्री narendramodi को धन्यवाद व्यक्त करने के लिए मुझसे ₹100 देने पर जोर दिया।’

— Baijayant Jay Panda (@PandaJay) October 19, 2024

पीएम बोले- अभिभूत हूं

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, ‘यह ओडिशा और भारत में हो रहे परिवर्तन का प्रतिबिंब है।’ पांडा के इस इस पोस्ट के जवाब में पीएम मोदी ने पोस्ट किया, ‘इस स्नेह से मैं अभिभूत हूं। मुझे हमेशा आशीर्वाद देने के लिए मैं हमारी नारी शक्ति को नमन करता हूं। उनका आशीर्वाद मुझे विकसित भारत के निर्माण के लिए काम करते रहने के लिए प्रेरित करता है।’



By admin