• Sat. Oct 5th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

बिहार: 10 दिन पहले लव मैरिज… 11वें दिन मारी गोली, अस्पताल में बहू ने खोला सास का ‘राज’ तो एक्शन में आई पुलिस – bihar crime news two masked criminals shot a woman in katihar know reason

Byadmin

Oct 5, 2024


कटिहार: बिहार के कटिहार में एक महिला को गोली मारकर घायल करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना शुक्रवार देर शाम की है जब पोठिया थाना क्षेत्र के छोहार पंचायत में दो नकाबपोश अपराधी बाइक से आये और रोशनी कुमारी ( 23 ) पर गोलियां चला दी। रोशनी घर के बाहर बैठी थी तभी अपराधियों ने उसके गर्दन पर गोली मार दी और फरार हो गए।

10 दिन पहले की थी शादी

घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और पीड़िता को आनन-फानन में कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। रोशनी की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, रोशनी ने 10 दिन पहले ही पूर्णिया जिले के रहने वाले कार्तिक मंडल से प्रेम विवाह किया था। कार्तिक बिहार पुलिस में कार्यरत हैं और मुजफ्फरपुर में तैनात हैं।

सास पर गंभीर आरोप

पुलिस को दिए अपने बयान में रोशनी ने बताया कि दस दिन पहले उसने पूर्णिया जिला के टिका पट्टी थाना क्षेत्र के नगरी गांव के लहरा मंडल का पुत्र कार्तिक मंडल से प्रेम विवाह किया था, जिसको लेकर मेरी सास नाराज चल रही थी। सास किरण देवी पांच लाख का डिमांड कर रही थी, जिसको लेकर गोली मरवा देने की धमकी दी थी।

मामले की जांच कर रही पुलिस

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पोठिया थानाध्यक्ष विवेक कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है जो मामले की छानबीन कर रही है। टीम में PSI रामशंकर कुमार, अरविंद कुमार शर्मा और पीएसआई डोली कुमारी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By admin