• Tue. Oct 8th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

बेंगलुरु में बर्थडे केक ने ली 5 साल के बच्चे की जान, Swiggy में डिलीवरी बॉय हैं पिता; ऑर्डर कैंसल होने पर घर लाए थे Cake

Byadmin

Oct 8, 2024


बेंगलुरु में बर्थडे केक खाने से एक 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है इस मामले में बच्चे की माता-पिता की हालत भी गंभीर है। दोनों को KIMS अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है इनकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। साथ ही बच्चे के पिता Swiggy कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करते हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु के भुवनेश्वरी नगर इलाके से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। बेंगलुरु में बर्थडे केक खाने से एक 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है इस मामले में बच्चे की माता-पिता की हालत भी गंभीर है। दोनों को KIMS अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है, इनकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

बच्चे के पिता का नाम बलराज और मां का नाम नागलक्ष्मी बताया जा रहा है, वहीं बच्चे का नाम धीरज है। साथ ही बलराज Swiggy कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करते हैं। रविवार, 6 अक्टूबर को उनके बेटे के बर्थडे पर एक कस्टमर ने केक का ऑर्डर कैंसिल कर दिया था, जिसके बाद बलराज केक अपने घर ले आए थे।

सुबह उठे तो पेट में हुआ तेज दर्द

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि बलराज ने अपने बेटे के बर्थडे पर Swiggy के जरिए एक बेकरी से केक ऑर्डर किया था। जिसके बाद केक आने पर उन्होंने बेटे का जन्मदिन पूरे हर्ष-उल्लास के साथ मनाया, परिवार ने साथ मिलकर बर्थडे केक काटा और खाया, इसके बाद वो रात का खाना खाकर सो गए।

इसके बाद जब सुबह उठे तो सुबह तीनों के पेट में तेज दर्द हुआ , वे दर्द से चिल्लाने लगे। पड़ोसी चीखें सुनकर वहां पहुंचे और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई थी।

क्या फूड पॉइजनिंग से हुई मौत?

बलराज और नागलक्ष्मी बेहोश थे। अधिकारी उनके होश में आने के बाद उनके बयान लेने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ऐसे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फूड पॉइजनिंग के कारण भी मौत हो सकती है।

साथ ही घटना पर Swiggy ने भी बयान जारी किया है। Swiggy ने कहा, फूड सेफ्टी हमारी प्राथमिकता, कंपनी ने कहा कि बेंगलुरु में हुई घटना से हम दुखी हैं। परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हमारी टीम अस्पताल गई थी।

By admin