• Sun. Oct 27th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का एक और कमाल, वारदात से पहले पकड़ा बदमाश को! – rajasthan anti-gangster task force arrest armed criminal in sikar

Byadmin

Oct 27, 2024


सीकर: एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय एवं सीकर की उद्योग नगर थाना पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। यहां पुलिस टीम ने अवैध हथियार लेकर किसी बड़ी वारदात की फिराक में घूम रहे एक युवक विकास कुमार स्वामी को दबोच लिया। विकास कुमार स्वामी पुत्र मदनलाल (24) निवासी हरडिया थाना बबाई जिला नीमकाथाना नवलगढ़ रोड का रहने वाला है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल मैगजीन और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

ऐसे पकड़ा गया बदमाश

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स दिनेश एमएन ने बताया कि पुलिस मुख्यालय की एजीटीएफ टीम लगातार एक्टिव है। इसके चलते गैंगस्टर्स, हार्डकोर बदमाशों, ईनामी अपराधियों, अवैध मादक पदार्थ व हथियार तस्करों के विरूद्ध कार्रवाई कर रही है। शुक्रवार रात एजीटीएफ टीम की सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस ने एक बदमाश को अवैध हथियार सहित पकड़वाने में सफलता हासिल की है।

युवक से पूछताछ जारी

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक काले रंग की हाफ पैंट व बनियान पहने एक युवक हथियार लेकर नवलगढ़ रोड से मयूर गार्डन की तरफ जाने वाली रोड पर किसी बड़ी वारदात की फिराक में घूम रहा है। एजीटीएफ की सूचना पर मौके पर पहुंची। उद्योग नगर थाना पुलिस टीम को देख एक युवक भागने का प्रयास करने लगा। घेर कर टीम ने बड़ी मुश्किल से युवक विकास कुमार स्वामी को पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से हथियार बरामद हुए। आरोपी युवक किस मकसद से हथियार लेकर आया, पूर्व के आपराधिक रिकॉर्ड आदि के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस का कहना है कि युवक से पूछताछ जारी है।

By admin