• Mon. Oct 21st, 2024

24×7 Live News

Apdin News

राजस्थान: पंजाबी कुड़ियों का ‘डॉली की डोली’ वाला कनेक्शन, ग्लैमरस चेहरे की जाल में फंसा युवक, जानिए पूरी कहानी – looteri dulhan case from rajasthan bundi punjabi girls cheated 2 lakh rupee from young man

Byadmin

Oct 21, 2024


बूंदी: फिल्म डॉली की डॉली में जिस तरह लुटेरी दुल्हन के किरदार को बयान किया गया है। ऐसा ही कुछ राजस्थान में हुई घटना में भी देखने को मिला। यहां बूंदी जिले की करवर थाना पुलिस ने दुल्हन बनकर शादी का नाटक कर लोगों से रकम ऐंठने वाली महिला गिरोह का आज रविवार को पर्दाफाश किया है। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के एक मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपी युवतियों को गिरफ्तार किया है। करवर थानाधिकारी देवकरण जाट ने बताया कि मामले में शाहबाजपुर थाना सदर तरनतारन पंजाब निवासी गुरविन्दर कौर (31) ,तरणताल पंजाब निवासी पूजा उर्फ मन्जिन्दर कौर (21) मोगा पंजाब निवासी हैप्पी उर्फ खुशी (40) को डिटेन कर गिरफ्तार किया है।

16 अक्टूबर को थाने में दर्ज करवाया था मामला

थानाधिकारी ने बताया कि आतंरदा निवासी सत्येन्द्र सिंह ने 16 अक्टूबर को पुलिस थाना करवर में रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि 2 अक्टूबर को बहन के बुलाने पर जयपुर गया था। वहां गणेश, धर्मेन्द्र सैनी नाम के दो युवक और निशा नाम की एक युवती मिली। यहां तीनों ने पूजा नाम की लडकी से शादी करने की बात कही। शादी के बदले में 2 लाख रुपए लेना तय हुआ। इसके बाद राशि लेकर गणेश, धर्मेन्द्र सैनी, पप्पू सहित अन्य ने सत्येन्द्र की शादी पूजा नामक लडकी से करवा दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शादी के बाद सत्येन्द्र दुल्हन पूजा के साथ आंतरदा गांव पहुंच गए। इसके बाद 16 अक्टूबर को हैप्पी व गुरविन्दर नाम की दो युवतियां रात करीब 10 बजे आंतरदा स्थित घर पर पहुंचीं। पत्नी पूजा को साथ ले जाने लगी। पूजा को ले जाने के लिए ग्रामीणों के साथ मिलकर रोका तो हैप्पी और गुरविंदर मारपीट करने लग गई।

पुलिस की जांच है अभी जारी

थानाधिकारी ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट पर गणेश, पप्पू व निशा के खिलाफ धोखाधडी कर मन्जिन्दर को पूजा बनाकर शादी करके 2 लाख रुपए हड़पने का मामला दर्ज करवाया है। इस मामले अनुसंधान शुरू कर दिया था। लुटेरी दुल्हन बनकर शादी का नाटक कर रुपए रकम वाली गिरोह का पर्दाफाश करते हुए मामले में 3 युवतियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

By admin