• Tue. Oct 1st, 2024

24×7 Live News

Apdin News

‘संभोग के दौरान खून रोकने को क्या करें’; सेक्स के बाद ब्लीडिंग से प्रेमिका की मौत, इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रहा प्रेमी

Byadmin

Oct 1, 2024


गुजरात के सूरत में एक लड़की की दर्द से तड़पकर मौत हो गई। युवती का खून निकलता रहा और उसे अस्पताल ले जाने के बजाय बॉयफ्रेंड इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रहा। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 26 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान, सूरतTue, 1 Oct 2024 12:44 AM
share Share

गुजरात के सूरत में एक लड़की की दर्द से तड़पकर मौत हो गई। युवती का खून निकलता रहा और उसे अस्पताल ले जाने के बजाय बॉयफ्रेंड इंटरनेट पर इलाज ढूंढता रहा। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 26 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं मृतका एक नर्सिंग छात्रा थी। 23 सितंबर को गुजरात के नवसारी जिले के एक होटल में यौन संबंध बनाने के बाद युवती को बहुत ज्यादा ब्लीडिंग होने लगी। यह देखने के बावजूद उसने ऑनलाइन इलाज ढूंढने में घंटों बर्बाद कर दिए।

जांचकर्ताओं ने बताया कि युवती को अस्पताल ले जाने या मेडिकल हेल्प लेने के बजाय, आरोपी ने अपने फोन के इंटरनेट पर ‘इंटरकोर्स के दौरान ब्लीडिंग रोकने के लिए क्या करें’ के बारे में सर्च किया। पुलिस सूत्रों ने टीओआई को पुष्टि की कि उसने ब्लीडिंग होते देखने के बावजूद फिर से सेक्स करने की कोशिश की। जलालपुर पुलिस ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया है।

नवसारी के एसपी सुशील अग्रवाल ने कहा, ‘फोरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि बहुत ज्यादा ब्लीडिंग की वजह से युवती की मौत हो गई। 108 या मेडिकल हेल्प को कॉल करने के बजाय, उसने अपने दोस्तों से संपर्क किया और उनका इंतजार करने के बाद उसे एक निजी वाहन में ट्रांसफर कर दिया। अगर उसे IV फ्लूड, ब्लड और दवाओं के साथ इमरजेंसी मेडिकल हेल्प मिली होती, तो उसकी जान बच जाती।’

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि युवती की मौत प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटों और उसके कारण बहुत ज्यादा खून बहने के कारण हुई, जिसके परिणामस्वरूप हेमरैजिक (बहुत ज्यादा खून निकलने) शॉक हुआ। एफआईआर के अनुसार, महिला नवसारी में नर्सिंग कोर्स के फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह पहली बार आरोपी से तीन साल पहले मिली थी, लेकिन वे दो साल से अधिक समय से संपर्क में नहीं थे। वे करीब सात महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए दोबारा जुड़े।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सात महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद, उन्होंने 23 सितंबर को कुछ प्राइवेट टाइम बिताने का फैसला लिया और होटल में ठहरे। यह जानने के बाद भी कि उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है, आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। जब स्थिति बिगड़ गई, तो उसने होटल में 60 से 90 मिनट बिताए। अस्पताल ने दोपहर 2.15 बजे उसे मृत घोषित कर दिया। होटल छोड़ने से पहले, उसने सबूत मिटाने के लिए खून के धब्बे साफ किए।’ स्थानीय अदालत ने आरोपी को 4 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

By admin