• Sun. Oct 27th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

‘सलमान खान माफी मांग लो नहीं तो…’ Rakesh Tikait ने एक्टर को दी चेतावनी, बिश्नोई समाज को लेकर कही ये बात

Byadmin

Oct 27, 2024


किसान नेता राकेश टिकैत ने सलमान खान से अपील की है कि वो बिश्नोई समाज से माफ मांग लें। पिछले कुछ साल से काले हिरण शिकार मामले पर बिश्नोई समाज की ओर से सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही है। राकेश टिकैत ने कहा कि अगर सलमान खान माफी मांग लें तो सही है गलती सलती तो होती रहती है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait)  ने सलमान खान (Salman Khan) से अपील की है कि वो काले हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज से माफी मांग लें। साथ ही उन्होंने एक्टर को चेतावनी भी दी कि अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें गंभीर दुष्परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

माफी मांग ले सलमान खान: राकेश टिकैत  

राकेश टिकैत ने आगे कहा कि अगर सलमान खान बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) समाज से माफी मांग लेते हैं, तो एक संदेश यह भी जाएगा कि सलमान खान बिश्नोई समाज का सम्मान करते हैं।

राकेश टिकैत ने कहा,”अगर वह माफी मांग ले तो सही है गलती सलती तो होती रहती है, नहीं तो यह विवाद चलता रहेगा। इसमें पता नहीं कौन-कौन लपेटे में आएगा और विवाद निपट जाए तभी ठीक है।”
उन्होंने आगे कहा,”ये समाज से जुड़ा हुआ मामला है। सलमान खान को मंदिर जा कर माफी मांग लेनी चाहिए, नहीं तो जेल में बंद आदमी पता नहीं कब टपकवा (खत्म करना) दे।”

बिश्नोई गैंग ने ली थी बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी

हाल ही में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े तथाकथित गुर्गे ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली थी। वहीं, उसने सोशल मीडिया पर धमकीभरा पोस्ट करते हुए कहा था कि जो भी सलमान खान के साथ खड़ा होगा उसे अपना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा।

मामले पर खूब हो रही सियासी बयानबाजी

बता दें कि कुछ दिनों पहले पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और बॉलीवुड  स्टार सलमान खान आपस में मिले हुए हैं।हाल ही में पूर्णिया सांसद राजेश उर्फ पप्पू यादव ने एक्टर सलमान खाने से फोन पर बातचीत की थी। उन्होंने एक्टर को आश्वस्त किया था कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई से डरने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा, उन्होंने 24 घंटे के भीतर बिश्नोई गैंग को मिटाने का भी दावा किया था।
 सलमान खान से एक शख्स ने कुछ दिनों पहले 5 करोड़ रुपए रंगदारी भी मांगी थी। रंगदारी मांगने वाले को जमशेदपुर से गिरफ्तार किया जा चुका है। मुंबई पुलिस के अनुसार, संदेश भेजने वाले व्यक्ति शेख हुसैन ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी होने का दावा किया।यह भी पढ़ें: Salman Khan: पप्पू यादव ने सलमान खान को घुमाया फोन, पहले लॉरेंस को दिया चैलेंज; अब कह दी ये बात

By admin