• Sat. Oct 12th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

5 महीने में एक लाख बन गए 10 लाख रुपये, इस शेयर ने मचा दी धूम, लगातार लग रहा अपर सर्किट – multibagger stock epic energy ltd turn 1 lakh rupees into 10 lakh

Byadmin

Oct 11, 2024


नई दिल्ली: शेयर मार्केट में कई ऐसे मल्टीबैगर शेयर हैं जो निवेशकों को लगातार अमीर बना रहे हैं। इसमें कोई शेयर एक महीने में दोगुना रिटर्न दे रहा है तो कोई एक साल में। वहीं कई ऐसे शेयर हैं जो बेहद कम समय में निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं। इनका रिटर्न 100, 200 नहीं बल्कि 500 फीसदी से ज्यादा है। ऐसे ही एक शेयर ने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। इस शेयर ने 5 महीने में ही निवेशकों की मौज कर दी है।इस शेयर का नाम एपिक एनर्जी लिमिटेड (EPIC Energy Ltd) है। यह कंपनी रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में काम करती है। इस शेयर ने 5 महीने में निवेशकों की रकम को 10 गुना कर दिया है। यही नहीं, इस शेयर ने एक महीने में भी निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है। अभी इस शेयर की कीमत 63.52 रुपये है। इस शेयर में पिछले करीब 4 महीने से लगातार 2 फीसदी का अपर सर्किट लग रहा है। शुक्रवार को भी इसमें अपर सर्किट लगा।
एक लाख बन गए 9.5 लाख रुपये, ज्वेलरी बेचने वाली इस कंपनी ने साढ़े तीन साल में दिया छप्परफाड़ रिटर्न

एक महीने शानदार रिटर्न

इस शेयर ने एक महीने में निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। एक महीने में इसका रिटर्न 51.27 फीसदी रहा है। अगर आपने एक महीने पहले इसमें एक लाख रुपये निवेश किए होते तो आज इनकी वैल्यू 1.51 लाख रुपये होती। यानी एक साल में आपको 51 हजार रुपये का फायदा हो चुका होता।

ऐसे बन गए एक लाख के 10 लाख रुपये

इस शेयर ने 5 महीने में निवेशकों को करीब 900 फीसदी रिटर्न दिया है। 5 महीने पहले इसके शेयर की कीमत 6.35 रुपये थी। अभी इसकी कीमत 63.52 रुपये है। ऐसे में इसमें 5 महीने में 900 फीसदी की तेजी आई है। अगर आपने 5 महीने पहले इस कंपनी के एक लाख रुपये के शेयर खरीदे होते तो आज इनकी वैल्यू 10 लाख रुपये होती। यानी 5 महीने में ही आपको एक लाख पर 9 लाख रुपये का फायदा हो चुका होता।

क्या करती है कंपनी?

एपिक एनर्जी रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में काम करती है। यह कंपनी ऊर्जा संरक्षण और अक्षय ऊर्जा इक्विपमेंट बनाती है। साथ ही यह एनर्जी मैनेजमेंट सॉल्यूशन पर भी काम कर रही है और पावर सेविंग सॉल्यूशन देती है। इसमें पावर सेवर, एपीएफसी पैनल, रिमोट एनर्जी मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर, ऑटोमैटिक लाइट कंट्रोलर आदि शामिल हैं। अक्षय ऊर्जा समाधान में सोलर प्रोडक्ट, यूपीएस, इनवर्टर आदि शामिल हैं।

डिस्क्लेमर: इस विश्लेषण में दिए गए सुझाव व्यक्तिगत विश्लेषकों या ब्रोकिंग कंपनियों के हैं, एनबीटी के नहीं। हम निवेशकों को सलाह देते हैं कि किसी भी निवेश का निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से परामर्श कर लें। क्योंकि शेयर बाजार की परिस्थितियां तेजी से बदल सकती हैं।

By admin