• Tue. Oct 22nd, 2024

24×7 Live News

Apdin News

According To Reports Junior Ntr To Shoot For A Fierce Action Sequence With 40 Men For Hrithik Roshan – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 22, 2024


According to reports Junior NTR to shoot for a fierce action sequence with 40 men for Hrithik Roshan

जूनियर एनटीआर
– फोटो : इंस्टाग्राम

विस्तार


ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर अयान मुखर्जी की वॉर 2 में स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म को लेकर उत्सुकता अभी से बढ़ रही है, वहीं यह पता चला है कि तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर आज यानी 22 अक्टूबर को मुंबई में 40 लोगों की भीड़ के साथ फिल्म के एक महत्वपूर्ण एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे हैं।

Trending Videos

40 लोगों के साथ एक्शन-सीक्वेंस शूट कर रहे हैं जूनियर एनटीआर

मिड-डे में की रिपोर्ट के अनुसार, जूनियर एनटीआर आज यानी 22 अक्तूबर, 2024 से एक प्रमुख एक्शन सेट-पीस की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, यह फिल्म के जरूरी सीन्स में से एक होगा, जो जूनियर एनटीआर को फिल्म में खलनायक के रूप में स्थापित करेगा। यह एक्शन  सीक्वेंस अंधेरी के यशराज स्टूडियो में शूट किया जाएगा।

तीन दिनों तक चलेगी शूटिंग

एक सूत्र ने बताया, “अयान चाहते थे कि जूनियर एनटीआर का सोलो सीन इस तरह से डिजाइन किया जाए कि यह किरदार की असली ताकत को बाहर लेकर आए। एक्शन कोरियोग्राफर ने एक ऐसे सीन की योजना बनाई है, जिसमें जूनियर एनटीआर 40 लोगों के गिरोह से भिड़ते हुए दिखाई देंगे। टीम ने स्टूडियो के अंदर सेट पर सुबह-सुबह शूटिंग शुरू कर दी और अगले तीन दिनों तक यहीं शूटिंग करेगी।”

 ऋतिक रोशन के साथ भी शूट होगा सीन

खबरों की मानें तो, ऋतिक रोशन इस सप्ताह के अंत में टीम में शामिल होंगे और निर्देशक दोनों सितारों के साथ एक और एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले ही जूनियर एनटीआर को मुंबई आते हुए देखा गया था। पैपराजी के शेयर किए गए वीडियो में, पैन-इंडियन स्टार ने दूर से ही कैमरे को हाथ हिलाकर इशारा किया और जाने से पहले अपनी तस्वीरें क्लिक कराईं। अभिनेता ने विनम्रतापूर्वक मीडिया को इशारा किया कि उन्हें देर हो रही है और कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल गए।

 

Meiyazhagan TT release: कार्ति की ‘मेयाझगन के लिए खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

 

By admin