• Wed. Oct 23rd, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Actresses Linked To Salman Khan Over The Years Sangeeta Bijlani Somy Ali Aishwarya Rai Bachchan Katrina Kaif – Entertainment News: Amar Ujala

Byadmin

Oct 23, 2024


सलमान खान ने भले ही अब तक शादी ना की हो, लेकिन उनके अफेयर के चर्चे कई अभिनेत्रियों के साथ रह चुके हैं। अभिनेता का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। हाल ही में उनकी पूर्व-प्रेमिका सोमी अली उनके बचाव में उतरीं। दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद वह सामने आईं। आइए जानते हैं सलमान खान का नाम किन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है?

 




Trending Videos

संगीता बिजलानी

80 के दशक के अंत में सलमान खान और संगीता बिजलानी का नाम जुड़ चुका है। दोनों के प्यार के चर्चे चारों तरफ थे। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के बीच दूरियां आ गईं। अंत में सलमान और संगीता एक-दूसरे से अलग हो गए, लेकिन आज भी वह एक अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक-दूजे का सम्मान करते हैं।

ये 8 सितारे हैं सलमान खान के जिगरी यार, भाईजान पर छिड़कते हैं जान

 


सोमी अली

सलमान खान ने प्यार में सरहदें भी पार कर दी। उनके प्यार के चर्चे पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली के साथ भी खूब उड़े। 90 के दशक में दोनों का प्यार परवान चढ़ा। हालांकि, कुछ दिनों बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए

 


ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के चर्चे तो बच्चे-बच्चे की जुबान पर है। शायद ही कोई ऐसा हो जो उन दोनों के बारे में ना जानता हो। सलमान खान और ऐश्वर्या की नजदीकियों  को सबसे गहरा माना जाता है। हालांकि, इन दोनों का भी साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रहा।

 


कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। वह दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, इन दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा एक अच्छी दोस्ती का रिश्ता ही बताया। 

 


By admin