• Wed. Oct 16th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Air India को मिली बम की धमकी, भारत से अमेरिका जा रही फ्लाइट कर दी गई डायवर्ट – air india flight travelling from delhi to chicago us diverted to canada iqaluit airport following bomb threat

Byadmin

Oct 16, 2024


Air India Bomb Threat: दिल्ली से अमेरिका के शिकागो जा रही एयर इंडिया की एक फ्लाइट को मंगलवार को बम की धमकी के बाद कनाडा के इकालुइट हवाई अड्डे की लिए डायवर्ट किया गया। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक एयरलाइन अधिकारी ने घटना की पुष्टि की है। अधिकारी ने बताया कि अमेरिका जा रहे इस विमान को लेकर संभावित खतरे के बारे में अधिकारियों को सूचित किए जाने के बाद इसकी आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।एयर इंडिया की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, “15 अक्टूबर को दिल्ली से शिकागो के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई127 को लेकर ऑनलाइन सुरक्षा संबंधी धमकी दी गई थी, जिसके बाद एहतियात के तौर पर इसे कनाडा के इकालुइट हवाई अड्डे पर उतारा गया।”

विमान और यात्रियों की फिर से जांच

एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि निर्धारित सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार विमान और यात्रियों की फिर से जांच की जा रही है। एयर इंडिया ने यात्रियों की सहायता के लिए हवाई अड्डे पर एजेंसियों को सक्रिय कर दिया है, ताकि जब तक उनकी यात्रा फिर से शुरू न हो जाए, तब तक वे यात्रियों की सहायता कर सकें।
अमेरिका में इमिग्रेंट्स के लिए आकर्षक सैलरी और ग्रीन कार्ड! जानें वॉलमार्ट ने निकालीं कौन-कौन सी जॉब, कैसे करें अप्लाई

यह घटनाक्रम ऐसे समय में हुआ है, जब एक दिन पहले ही मुंबई से उड़ान भरने वाली इंडिगो की दो उड़ानों में बम की धमकी मिली थी। मस्कट जाने वाली फ्लाइट 6E 1275 और जेद्दा जाने वाली फ्लाइट 6E 56 को सोमवार को बम की धमकी मिली थी।

By admin