• Sun. Oct 13th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Baba Siddique Murder: Accused Family Persons Are Shocked. – Amar Ujala Hindi News Live – बाबा सिद्दीकी हत्याकांड:बेटे के वारदात में शामिल होने से परिजन बदहवास, बोले

Byadmin

Oct 13, 2024


Baba Siddique Murder: accused family persons are shocked.

आरोपी धर्मराज की मां कुसुमा और शिवा गौतम की मां व अन्य भाई बहन
– फोटो : amar ujala

विस्तार


मुंबई में बाबा सिद्दीकी हत्या के मामले में फरार आरोपी शिवा के परिजनों को अंदाजा भी नहीं था कि उनका बेटा हत्याकांड को अंजाम दे देगा। बेटे का नाम सामने आने के बाद से परिजन बदहवास है।

Trending Videos

फरार हत्यारोपी बहराइच जनपद के कैसरगंज कोतवाली के गंडारा गांव निवासी शिवा (19) की मां सुमन ने बताया बेटा होली के चार दिन बाद पुणे जाकर कमाने की बात कह कर निकाला था, जहां वह कबाड़ बिनने का काम करता था। लगभग पांच अक्टूबर को गांव के हरीश नामक युवक के मोबाइल से शिवा से बात हुई थी। उसने दिवाली पर घर आने की बात बताई थी। पिता बालकृष्ण को पुलिस पूछताछ के लिए थाने पर लेकर गई है। हत्याकांड में नाम सामने आने से मां रो-रो कर बदहवास है।

आर्थिक तंगी के चलते पुणे गया था रोजगार करने

परिजनों ने बताया शिवा के पिता बालकृष्ण मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। गरीबों के चलते वह पुणे रोजगार करने की बात कह कर निकाला था। तीन भाई तीन बहनों में दूसरे नंबर का है। कुछ माह पहले बड़ी बहन पूजा की शादी हुई थी। कभी दिहाड़ी, टेंट और कबाड़ अलग-अलग तरीके के काम कर मजदूरी कर रोजगार करता है।

धर्मराज की मां कुसुमा का बयान

पांचवी तक की है पढ़ाई 

परिजनों के अनुसार शिवा गांव स्थित सरकारी स्कूल में कक्षा पांचवी तक पढ़ाई किए हुए हैं। आर्थिक तंगी के चलते मजबूरी में पढ़ाई छोड़नी पड़ी।

आरोपी शिवा गौतम की मां ने बताया कैसे हत्याकांड में आया नाम

 

By admin