• Sun. Oct 13th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Baba Siddique Shot Dead,Baba Siddique Murder: क्या बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे बिश्नोई गैंग का हाथ? मुंबई पुलिस हर एंगल से कर रही जांच – baba siddiqui murder case connection with lawrence bishnoi gang know all

Byadmin

Oct 13, 2024


मुंबई: अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में बिश्नोई गैंग की भूमिका की भी जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि 15 दिन पहले उन्हें कोई धमकी भी मिली थी। सिद्दीकी बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान के करीबी थे। वारदात में 9.9 एमएम की पिस्टल का इस्तेमाल किए जाने की बात भी सामने आई है। मुंबई पुलिस ने सुपारी किलिंग की आशंका से भी इनकार नहीं किया है।क्या हुआ?
वरिष्ठ एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना फरवरी 2024 में कांग्रेस छोड़कर अजित पवार की पार्टी में शामिल होने के कुछ ही समय बाद हुई। सिद्दीकी पर वांद्रे पश्चिम के निर्मल नगर इलाके में हमला हुआ। इसमें उन्हें सीने में गोली लगी। हमले में उनकी कार और उनके एक सहयोगी को भी गोली लगी। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है, जबकि एक फरार बताया जा रहा है।

यूपी-हरियाणा के हमलावर
बाबा सिद्दीकी कांग्रेस के समय में राज्य मंत्री रह चुके थे। वांद्रे पश्चिम से ताल्लुक रखने वाले सिद्दीकी बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों के करीबी थे। इनमें सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान शामिल हैं। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि हमलावर उत्तर प्रदेश और हरियाणा के रहने वाले हैं।

बिश्नोई गैंग का हाथदिलचस्प बात यह है कि हाल ही में सलमान खान के घर पर भी बिश्नोई गैंग ने फायरिंग की थी। सिद्दीकी के साथ उनके घनिष्ठ संबंधों को देखते हुए पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि पुणे के एक व्यक्ति ने तीनों हमलावरों को सिद्दीकी की हत्या की सुपारी दी थी।

By admin