• Wed. Oct 23rd, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Badaun Firing,दो घंटे तक चली गोलियां, दो गुटों की लड़ाई मे बदायूं की सड़क पर दिखा आतंक का नजारा, जानिए पूरा मामला – bullet firing for two hours budaun clash between two groups up crime news

Byadmin

Oct 23, 2024


नील मिश्रा, बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंगलवार देर शाम जमकर बबाल हुआ। यहां पुराने मुकदमेबाजी को लेकर दो पक्षों के बीच रुक-रुक लगभग दो घंटों तक फायरिंग हुई। कई राउंड गोलीबारी के दौरान क्षेत्र और आसपास इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। घटना में एक पक्ष के दो सगे भाई और दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। इनमें दोनों सगे भाईयों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। तीसरे की हालत गंभीर देखते हुए डाॅक्टरों ने हायर सेंटर बरेली भेजा है।दरअसल दहला देने वाली वारदात बदायूं के थाना दातागंज क्षेत्र गांव करीमगंज में मंगलवार देर शाम हुई है। यहां रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर बबाल हुआ और जमकर फायरिंग हुई। कई राउंड गोलीबारी में करीमगंज कोटवाली के रहने वाले एक पक्ष से दो सगे भाई संजीव, सुनील और दूसरे पक्ष का अमरजीत गंभीर रूप से घायल हुआ है।

सिर और शरीर में लगे छर्रे

बताते है कि एक के मस्तिष्क और दूसरे के सीने में छर्रें लगे तो वहीं तीसरे के कमर के नीचे कूल्हे में गोली लगी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया। जहां अमरजीत की हालत गंभीर बताते हुए डाॅक्टरों हायर सेंटर बरेली को रेफर कर दिया है।

दोनों गुटों ने लगाए आरोप

दातागंज थाना क्षेत्र के करीमगंज में एक महीने में यह दूसरी घटना हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लगभग दोनों घंटे तक रुक-रुककर फायरिंग हुई। इसमें एक पक्ष के दो और दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति गंभीर हुआ है।

एक गुट का कहना कि देर शाम संजीव, सुनील दोनों भाई खेत पर बाजरे की फसल काट रहे थे कि अचानक से दूसरे गुट अमरजीत के लोग आ धमके और फायरिंग शुरू कर दी। वहीं दातागंज सीओ केके तिवारी ने बताया कि घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो लोगों को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

By admin