• Sun. Oct 27th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Banda News,पत्नी से अफेयर का शक में युवक को तालिबानी सजा, बेरहमी से पीटकर जला डाला कमर के नीचे का हिस्सा, मौत – husband gave taliban punishment to man suspecting him of having an affair with his wife

Byadmin

Oct 27, 2024


अनिल सिंह, बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में पत्नी से अवैध संबंध के शक में एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर उसके कमर के नीचे के हिस्से को जलाने का मामला सामने आया है। इलाज के दौरान युवक रामबालक निषाद की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है और घटना में एक महिला की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के सांडी गांव निवासी रामबालक निषाद का अपनी पत्नी से कुछ साल पहले विवाद हो गया था। उसकी पत्नी ने उसके दो बच्चों नीलेश और राजकुमार को अपने साथ मायके ले जाकर छोड़ दिया और कन्नौज के एक युवक से दूसरा विवाह कर लिया था। बच्चों को मायके में छोड़ने के कारण रामबालक के अपने बच्चों के प्रति मोह के कारण उसका सांडी गांव में आना-जाना जारी रहा।

इसी दौरान सांडी गांव की एक महिला के साथ उसके संबंध हो गए, जिससे गांव में चर्चा फैलने लगी। 14 अक्टूबर को रामबालक के ससुरालवालों ने उसे गांव बुलाया। वहां शराब की पार्टी के बहाने कई लोगों को इकट्ठा किया गया। पार्टी के दौरान रामबालक की पिटाई शुरू कर दी गई और बेरहमी से पिटने के बाद उसकी कमर के नीचे का हिस्सा बुरी तरह जला दिया गया। रामबालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने 14 अक्टूबर को दम तोड़ दिया।

परिजनों का आरोप
रामबालक के परिवार ने बताया कि यह घटना उसके अवैध संबंधों के शक के कारण की गई थी, जबकि मृतक की दूसरी पत्नी ने इसे पैसों के लेन-देन का विवाद बताते हुए आरोपियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के संज्ञान में मामला आया। युवक की मौत के बाद भी परिजनों ने थाने में सूचना नहीं दी थी। शनिवार को परिजनों की तहरीर दिए जाने के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है और घटना में शामिल महिला की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

By admin