• Mon. Oct 7th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Bihar Politics: आपमें सत्ता दिखती है, रब्बा मैं क्या करूं नीतीश की रात वाली बात भाई वीरेंद्र ने बताई

Byadmin

Oct 7, 2024


पटना: ‘हमारे साथ थे ही, ऐसा थोड़े है.. आएंगे.. जाएंगे.. समाजवादी रहे हैं, समाजवादियों के साथ रहेंगे। 2025 का चुनाव आएगा न? देखिएगा.. आगे क्या-क्या होता है।’ आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार की चुप्पी पर कहा है कि नीतीश कुमार के मन में बहुत कुछ चल रहा है। उन्हें रात में नींद नहीं आती और सपने में भी यही बात आती है कि बीजेपी के साथ नहीं रहना चाहिए। भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार समाजवादी हैं और समाजवादियों के साथ ही रहेंगे। 2025 का चुनाव आने पर सब कुछ साफ हो जाएगा।

नीतीश को लेकर भाई वीरेंद्र के अजब-गजब दावे

नीतीश कुमार के चुप्पी को लेकर आरजेडी के सीनियर नेता भाई वीरेंद्र से सवाल पूछा गया को फिलॉसफिकल हो गए। उन्होंने कहा कि असल में उनके (नीतीश कुमार) दिमाग में बहुत सी बातें चल रही है। कभी-कभी रात में वो (नीतीश कुमार) सोचते हैं कि कहां इस फेरा में पड़ गए हम। ये वही बीजेपी और जनसंघ वाला लोग है, ये वही आरएसएस है जो देश की आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों का साथ दिया था। कभी चौंक उठते हैं, रात में भी नींद टूट जाती है। सपने में भी आता है कि इनके साथ नहीं रहना चाहिए। थोड़ा सा चुप्पी साधे हुए हैं, देखिए आगे क्या होता है।

इसके बाद पत्रकारों ने पूछ दिया कि क्या आपके साथ नीतीश जी आएंगे? इस पर झल्लाते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि पहले भी आए हैं न? हमारे साथ थे ही, ऐसा थोड़े है.. आएंगे.. जाएंगे.. समाजवादी रहे हैं, समाजवादियों के साथ रहेंगे। 2025 का चुनाव आएगा न? देखिएगा.. आगे क्या-क्या होता है।

आरजेडी के भाई वीरेंद्र ने नीतीश की रात वाली बात

आरजेडी के साथ नीतीश कुमार के आने के सवाल पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश बाबू रात में सपना जाते है, रात में हड़बड़ी में अपने बिछावन पर बैठ जाते हैं कि इनके साथ हम कैसे रहें। कोई न कोई रास्ता निकलेगा, भागेंगे।

पत्रकारों ने भाई वीरेंद्र से पूछा कि क्या नीतीश कुमार आपके साथ आएंगे? इस पर उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है। हमारे साथ रहे हैं, हमलोग एक साथ रिक्शा पर घूमे हैं।

By admin