• Mon. Oct 28th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Goa To Tashkent First Flight Landing Know Uzbekistan Airways Flight Schedule In Week News In Hindi – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 28, 2024


Goa to Tashkent first flight landing know  Uzbekistan Airways flight schedule in week news in hindi

ताशकंद से गोवा पहुंची पहली फ्लाइट के बाद खुशी मनाते यात्री
– फोटो : एएनआई

विस्तार


उज्बेकिस्तान की राजधानी ताशकंद से पहली फ्लाइट रविवार को गोवा पहुंची। इस फ्लाइट में 111 यात्री सवार थे, जिसकी गोवा के मनोहर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लैंडिंग हुई। हवाईअड्डा संचालक ने बताया कि उज्बेकिस्तान एयरवेज द्वारा संचालित यह सेवा हर बुधवार और रविवार को उपलब्ध होगी। 

जीएमआर गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड की एक विज्ञप्ति के अनुसार, 150 यात्रियों की बैठने की क्षमता वाला एयरबस ए320नियो सुबह 10:55 बजे उत्तरी गोवा के हवाईअड्डे पर उतरा। दोपहर 12:15 बजे यह फ्लाइट 84 यात्रियों को लेकर मध्य एशिया के ताशकंद के लिए रवाना हुई। 

एक प्रवक्ता ने कहा, ‘उज्बेकिस्तान एयरवेज ताशकंद के लिए सीधी फ्लाइट के साथ, रूस और यूरोप के प्रमुख शहरों के लिए वन-स्टॉप कनेक्शन की पेशकश करेगा, जिससे गोवा के बाहर जाने वाले यात्रियों के लिए सुविधाजनक यात्रा के अवसर उपलब्ध होंगे।’

भारतीय यात्रियों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा उज्बेकिस्तान

उन्होंने कहा कि उज्बेकिस्तान अपने प्राचीन शहरों समरकंद, बुखारा और खिवा के लिए जाना जाता है। वह अपने समृद्ध इतिहास, अद्वितीय परिदृश्य और गर्मजोशी भरे आतिथ्य के लिए भारतीय यात्रियों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है। उज्बेकिस्तान के पर्यटक अब गोवा के समुद्र तटों, पाक व्यंजनों, सांस्कृतिक विरासत और गतिशील त्योहारों की खोज कर सकते हैं।

वैश्विक कनेक्टिविटी में मील का पत्थर है यह खोज

जीएमआर गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के सीईओ आरवी शेषन ने कहा कि यह सेवा अधिक वैश्विक कनेक्टिविटी की उनकी खोज में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।



By admin