• Wed. Oct 23rd, 2024

24×7 Live News

Apdin News

GSVM Medical College,कानपुर के हैलट अस्पताल में गार्ड ने तीमारदार पर कर दी थप्पड़ की बौछार, डॉक्टर पर भी लगा आरोप, वीडियो वायरल – guard slaps patient attendant hallet hospital kanpur doctor also accused video goes viral up news

Byadmin

Oct 23, 2024


सुमित शर्मा, कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज से संबद्ध हैलट अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटे मरीज के सामने तीमारदार, गार्ड और जूनियर डॉक्टर के बीच मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य संजय काला ने जांच के आदेश दिए हैं।

कानपुर के हैलट अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों की दबंगई के वीडियो आएदिन सामने आते रहते हैं। अब जूनियर डॉक्टरों के साथ ही सुरक्षा में तैनात गार्ड भी तीमारदारों के साथ साथ बदसलूकी और अभद्रता करने लगे हैं। दरअसल तीमारदार जब मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचता है, तो मरीज को लेकर बेहद परेशान होता है। ऐसे में यदि तीमारदार ने जूनियर डॉक्टरों से मरीज को देखने के लिए कहते हैं, तो उनके साथ अभद्रता की जाती है।

वायरल वीडियो में दिखी दबंगई

हैलट अस्पताल में वार्ड के अंदर एक गार्ड तीमारदार से मोबाइल छीनता हुआ नजर आ रहा है। तीमारदार के साथ मारपीट और धक्का-मुक्की की जा रही है। तीमारदार के साथ आए अन्य लोग बचाने की कोशिश कर करते हैं। इस दौरान एक महिला भी तीमारदार को बचाने का प्रयास करते हुए देखी जा रही है। इस दौरान एक जूनियर डॉक्टर तीमारदार को थप्पड़ मरता है। 35 सेकेंड के वीडियो में हैलट में तैनात गार्डों की दबंगई देखने को मिल रही है।

मारपीट मामले में जांच के आदेश

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो डॉ संजय काला ने बताया कि इस मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। हालांकि सोशल आधार पर वायरल वीडियो के आधार पर गार्ड से पूछताछ कर मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई भी की जाएगी, जबकि सभी को अनुसाशन में रहने के निर्देश हैं।

By admin