• Wed. Oct 9th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Ind Vs Ban T20 Live Score: India Vs Bangladesh 2nd T20 Match Scorecard Today Arun Jaitley Stadium – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 9, 2024


07:44 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: नीतीश-रिंकू की शानदार बल्लेबाजी

शुरुआती झटके लगने के बाद नीतीश रेड्डी और रिंकू ने मिलकर आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की और भारतीय पारी को संभाला। भारत ने नौ ओवर की समाप्ति तक तीन विकेट पर 77 रन बनाए हैं। नीतीश 16 गेंदों पर 23 रन और रिंकू 11 गेंदों पर 16 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

07:30 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: पावरप्ले समाप्त हुआ

भारत ने पावरप्ले में तीन विकेट गंवाए और उसका शीर्ष क्रम आक्रमक शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सका। बांग्लादेश ने पहले छह ओवर में मेजबान टीम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। भारत ने इस दौरान तीन विकेट पर 45 रन बनाए। फिलहाल क्रीज पर नीतीश रेड्डी और रिंकू सिंह मौजूद हैं। 

07:27 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: सूर्यकुमार यादव आउट

भारतीय टीम ने पावरप्ले में तीसरा विकेट गंवा दिया है। कप्तान सूर्यकुमार यादव मुस्तफिजुर की गेंद पर शांतो को कैच थमा बैठे और तीसरे बल्लेबाज के रूप में पवेलियन लौटे। सूर्यकुमार ने 10 गेंदों पर एक चौके की मदद से आठ रन बनाए। 

07:14 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: अभिषेक शर्मा बोल्ड हुए

तंजिम हसन साकिब ने सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को बोल्ड कर भारत को पावरप्ले में दूसरा झटका दे दिया है। अभिषेक ने भारत को तेज शुरुआत दिलाई थी, लेकिन तंजिम ने उन्हें बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दिया। अभिषेक 11 गेंदों पर 15 रन बनाकर आउट हुए। भारत ने इस तरह 25 रन के स्कोर पर दो विकेट गंवा दिए हैं। 

07:09 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: संजू सैमसन आउट

तस्कीन अहमद ने संजू सैमसन को आउट कर भारत को पहला झटका दिया। सैमसन ने अभिषेक के साथ मिलकर अच्छी शुरुआत की थी और पहले ओवर से 15 रन जुटाए थे, लेकिन तस्कीन ने दूसरे ओवर की अंतिम गेंद पर सैमसन को आउट किया। सैमसन सात गेंदों पर 10 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

07:01 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: भारत की पारी शुरू

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में भारत की पारी शुरू हो गई है और संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा पारी का आगाज करने उतरे हैं। बांग्लादेश ने स्पिनर मेहदी हसन मिराज से गेंदबाजी की शुरुआत कराई है। 

06:34 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारतः संजू सैमसन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नीतीश रेड्डी, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव।

बांग्लादेशः परवेज हुसैन इमोन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तौहीद ह्रदोय, महमूदुल्लाह, जाकिर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजिम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान। 

06:31 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: बांग्लादेश ने भारत को दिया बल्लेबाजी का न्योता

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। बांग्लादेश ने इस मुकाबले के लिए टीम में एक बदलाव किया है। मेहमान टीम में शौरिफुल इस्लाम की जगह साकिब को लिया गया है। दूसरी ओर, भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस के दौरान बताया कि भारतीय टीम ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। 

06:23 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: टीम में बदलाव की संभावना कम

पहले मैच में आसान जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम में किसी तरह के बदलाव की संभावना नहीं है। अपना पहला मैच खेल रहे तेज गेंदबाज मयंक यादव और ऑलराउंडर नीतीश रेड्डी ने ग्वालियर में अपना प्रभाव छोड़ा था। अर्शदीप सिंह ने तेज गेंदबाजी में अगुआ की भूमिका अच्छी तरह से निभाई थी जबकि स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने तीन साल के बाद सफल वापसी की थी। 

06:10 PM, 09-Oct-2024

IND vs BAN Live: सैमसन को करना होगा प्रभावशाली प्रदर्शन

सैमसन अमूमन मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं लेकिन पहले मैच में उन्होंने पारी का आगाज किया था तथा 19 गेंद पर 29 रन बनाए थे। कप्तान सूर्यकुमार पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि सैमसन सीरीज में आगे भी यह भूमिका निभाते रहेंगे। सैमसन और उनके साथ पारी की शुरुआत करने वाले अभिषेक शर्मा पिछले मैच में अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए थे। यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल को विश्राम दिए जाने के कारण सैमसन और अभिषेक को यह मौका मिला है जिसका वह पूरा फायदा उठाना चाहेंगे।



By admin