• Sat. Oct 12th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Ind Vs Ban T20 Live Score: India Vs Bangladesh 3rd T20 Match Scorecard Today Rajiv Gandhi Stadium – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 12, 2024


07:02 PM, 12-Oct-2024

IND vs BAN Live: भारत की पारी शुरू

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की पारी शुरू हो गई है। संजू सैमसन के साथ अभिषेक शर्मा पारी की शुरुआत करने आए हैं। 

06:33 PM, 12-Oct-2024

IND vs BAN Live: दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारतः संजू सैमसन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नीतीश रेड्डी, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, रवि बिश्नोई, मयंक यादव। 

बांग्लादेशः परवेज हुसैन इमोन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तंजिद हसन, तौहीद ह्रदोय, महमूदुल्लाह, मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तंजिम हसन साकिब। 

06:31 PM, 12-Oct-2024

IND vs BAN Live: भारत ने जीता टॉस

भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। भारत ने इस मैच के लिए प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। इस मैच में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जगह रवि बिश्नोई को टीम में शामिल किया गया है। हर्षित राणा इस मैच में डेब्यू करने वाले थे, लेकिन तबियत खराब होने के कारण वह इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। वहीं, बांग्लादेश ने टीम में दो बदलाव किए हैं। 

06:11 PM, 12-Oct-2024

IND vs BAN Live: दूसरे मैच में नहीं चला सैमसन का बल्ला

टीम प्रबंधन ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी के प्रदर्शन पर भी करीबी नजर रखेगा जिन्होंने दिल्ली में दूसरे टी20 मैच में 34 गेंद पर 74 रन की धमाकेदार पारी खेलने के अलावा दो विकेट भी लिए। इन सकारात्मक पहलुओं के बीच संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी का प्रदर्शन टीम के लिए चिंता का विषय होगा। सैमसन को पारी शुरू करने का मौका दिया गया लेकिन केरल का यह विकेटकीपर बल्लेबाज अभी तक इसका फायदा नहीं उठा पाया है। उन्होंने पहले मैच में 29 और दूसरे मैच में 10 रन बनाए। 

06:05 PM, 12-Oct-2024

IND vs BAN Live: बिश्नोई और हर्षित राणा को मिलेगा मौका?

सैमसन को अगर हैदराबाद मौका मिलता है तो उन्हें उसे हर हाल में भुनाना होगा क्योंकि टीम प्रबंधन टीम में शामिल दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को भी मौका दे सकता है। टीम प्रबंधन को दूसरे सलामी बल्लेबाज अभिषेक से भी बड़ी पारी की उम्मीद होगी जो अभी तक पहले दो मैच में 15 और 16 रन ही बना पाए हैं। इसके अलावा भारतीय टीम प्रबंधन लेग स्पिनर रवि बिश्नोई और ऑलराउंडर हर्षित राणा को भी मौका देने पर विचार कर सकता है। जहां तक बांग्लादेश का सवाल है जो उसे अभी तक बल्लेबाजों ने काफी निराश किया है। उसे अगर वर्तमान दौरे में अपनी एकमात्र जीत हासिल करनी है तो कप्तान नजमुल हुसैन शंटो और लिटन दास जैसे सीनियर बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

05:52 PM, 12-Oct-2024

IND vs BAN Live Score: भारत की पारी शुरू, अभिषेक और सैमसन क्रीज पर मौजूद, भारत ने जीता टॉस

Live Cricket Score Today, India vs Bangladesh 3rd T20 2024: नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। तीन मैचों की टी20 सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी भारतीय टीम की नजरें बांग्लादेश के खिलाफ क्लीन स्वीप करने पर टिकी होंगी। भारत ने ग्वालियर और दिल्ली में खेले गए शुरुआती दो मुकाबलों में जीत दर्ज की थी।

By admin