• Sat. Oct 19th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Ind Vs Nz Ist Test: Rohit Sharma Virat Kohli And Team India Got Indulge In Arguement With Umpires Video Viral – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 19, 2024


भारत और न्यूजीलैंड के बीच बंगलुरू में पहला टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। चौथे दिन भारतीय खिलाड़ियों की अंपायर से तीखी बहस हो गई। इस दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली अंपायर्स के किसी फैसले पर नाराजगी जाहिर करते दिखे। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हम यहां आपको पूरे मामले की जानकारी देंगे। आइये जानते हैं….




Trending Videos

बारिश के कारण जल्दी समाप्त हुआ चौथे दिन का खेल

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी इस मुकाबले में कीवियों ने भारत को 462 रनों पर समेट दिया। इसके बाद जैसे ही न्यूजीलैंड लक्ष्य का पीछा करने उतरी बाधाएं आना शुरू हो गईं। पहले ओवर के दौरान खराब रोशनी के कारण मैच रोक दिया गया। इसके बाद तेज बारिश आई और चौथे दिन का खेल समाप्त घोषित कर दिया गया।


रोहित-कोहली की हुई अंपायर्स से बहस

अंपायर ने खराब रोशनी के कारण मैच रोकने के फैसले पर भारतीय खिलाड़ियों ने नाराजगी जताई। कप्तान रोहित शर्मा और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को अंपायर्स से बहस करते देखा गया। उन्होंने कीवी खिलाड़ियों को मैदान पर वापस बुलाने की मांग की लेकिन अंपायर्स ने उनकी एक नहीं सुनी। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें रोहित और विराट समेत भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर साफ तौर पर गुस्सा झलक रहा है। 


कीवियों को मिला 107 रन का लक्ष्य

बता दें कि, चौथे दिन भारत ने अच्छी शुरुआत की। सरफराज खान और ऋषभ पंत के बीच 177 रनों की साझेदारी हुई और स्कोर 400 के पार पहुंचा। इस दौरान सरफराज ने 150 रनों की दमदार पारी खेली। वहीं, पंत 99 रन बनाने में कामयाब हुए। हालांकि, वह अपनी इस पारी को शतक में तब्दील नहीं कर सके। 81वें ओवर में दूसरी नई गेंद ने मैच का रुख पलट दिया। 81-99 ओवर में सिर्फ 62 रन बने और भारत ने सात विकेट गंवाए। हेनरी और रुर्के ने तीन-तीन तथा साउदी ने एक विकेट लेकर भारत को 462 रनों पर समेट दिया। इस तरह भारत ने न्यूजीलैंड को 107 रनों का लक्ष्य थमाया। 




By admin