• Thu. Oct 17th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Ind Vs Nz Test Live Score: India Vs New Zealand 1st Test Day 2 Match Scorecard Bengaluru Stadium – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 17, 2024


11:55 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: भारत की आधी टीम पवेलियन लौटी

33 पर भारत की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है। पांच में से तीन बल्लेबाज तो खाता तक नहीं खोल सके। इनमें विराट कोहली, सरफराज खान और केएल राहुल शामिल हैं। वहीं, रोहित दो रन और यशस्वी 13 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल रवींद्र जडेजा और ऋषभ पंत क्रीज पर हैं। विलियम ने पांचवें विकेट के रूप में राहुल को पवेलियन भेजा।

11:46 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: भारत को चौथा झटका

भारत को 31 के स्कोर पर चौथा झटका लगा। विलियम ओरुर्के ने यशस्वी जायसवाल को एजाज पटेल के हाथों कैच कराया। वह 13 रन बना सके। फिलहाल ऋषभ पंत और केएल राहुल क्रीज पर हैं। भारत ने 10 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद पंत और यशस्वी के बीच 21 रन की साझेदारी हुई। ओवरकास्ट कंडीशन में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना टीम इंडिया को भारी पड़ रहा है।

10:59 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: बारिश रुकी, खेल फिर से शुरू

बारिश रुक चुकी है। खेल को 11 बजकर पांच मिनट पर चालू किया गया। लंच का समय बढ़ाकर दोपहर 12 बजे का कर दिया गया है। ओरुर्के की पहली ही गेंद को पंत ने चौके के लिए भेजा। भारत का स्कोर फिलहाल तीन विकेट पर 17 रन है। पत के साथ यशस्वी जायसवाल क्रीज पर हैं।

10:28 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: बारिश की वजह से रुका मैच

बारिश की वजह से खेल को रोक दिया गया है। आज मैच अपने नियमित समय से 15 मिनट पहले शुरू हुआ था। हालांकि, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का रोहित का फैसला गलत साबित हुआ है। रोहित दो रन बनाकर आउट हुए और विराट कोहली और सरफराज खान खाता नहीं खोल सके। ओवरकास्ट कंडीशन में टीम इंडिया ने 12.4 ओवर में 13 रन पर तीन विकेट गंवा दिए हैं। फिलहाल ऋषभ पंत और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर हैं। भारत ने इस मैच के लिए प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। शुभमन गिल अनफिट थे और आकाश दीप को आराम दिया गया है। इन दोनों की जगह सरफराज खान और कुलदीप यादव को मौका दिया गया।

10:08 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: भारत को तीसरा झटका

नौ के स्कोर पर ही भारत को दो झटके लगे थे। अब 10 के स्कोर पर भारत को तीसरा झटका लगा है। रोहित (2) को टिम साउदी ने क्लीन बोल्ड किया था। विराट को नए तेज गेंदबाज विलियम ओरुर्के ने कैच आउट कराया। विराट खाता नहीं खोल सके और टेस्ट में उनका औसत प्रदर्शन जारी है। 2020 से लेकर अब तक टेस्ट में वह सिर्फ दो शतक लगा सके हैं। शुभमन गिल इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। विराट के आउट होने पर बल्लेबाजी करने आए सरफराज खान मैट हेनरी की गेंद पर कॉन्वे को कैच थमा बैठे। विराट के बाद सरफराज भी खाता नहीं खोल सके। भारत का शीर्षक्रम लड़खड़ा गया है।

10:05 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: भारत को दूसरा झटका

नौ के स्कोर पर ही भारत को दो झटके लगे हैं। रोहित के बाद विराट कोहली भी पवेलियन लौट चुके हैं। रोहित (2) को टिम साउदी ने क्लीन बोल्ड किया था। अब विराट को नए तेज गेंदबाज विलियम ओरुर्के ने कैच आउट कराया। विराट खाता नहीं खोल सके और टेस्ट में उनका औसत प्रदर्शन जारी है। 2020 से लेकर अब तक टेस्ट में वह सिर्फ दो शतक लगा सके हैं। शुभमन गिल इस मैच में नहीं खेल रहे हैं।

09:52 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: भारत को पहला झटका

भारतीय टीम को नौ के स्कोर पर पहला झटका लगा। टिम साउदी ने कप्तान रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड किया। वह दो रन बना सके। शुभमन गिल नहीं खेल रहे हैं, ऐसे में विराट कोहली चार की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हैं। रोहित ने साउदी की इन स्विंग गेंद को आगे बढ़कर मारने की कोशिश की। गेंद उनके बल्ले और पैर के बीच के गैप से विकेट में घुस गई। फिलहाल विराट के साथ यशस्वी जायसवाल क्रीज पर हैं।

09:32 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: भारत की पारी शुरू

भारतीय पारी की शुरुआत हो चुकी है। यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा क्रीज पर हैं। ओवरकास्ट कंडीशन है और कीवी तेज गेंदबाजों की गेंद स्विंग हो रही है। हालांकि, टीम इंडिया ने तीन ओवर के बाद बिना कोई विकेट गंवाए छह रन बना लिए हैं।

08:51 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंड: टॉम लाथम (कप्तान), डेवोन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मैट हेनरी, टिम साउदी, एजाज पटेल, विलियम ओ’रूर्के।

08:44 AM, 17-Oct-2024

IND vs NZ Live Score: भारत ने जीता टॉस

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। रोहित ने कहा, ‘हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। यह कवर के अंदर रहा है और हम समझते हैं कि शुरुआत में इसमें थोड़ी नमी हो सकती है, लेकिन पिच की प्रकृति ऐसी है कि आप पहले बोर्ड पर रन बनाना चाहेंगे। रोहित ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले टेस्ट खेलने वाली टीम से दो बदलाव हैं। शुभमन गिल 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं। उनकी जगह सरफराज खान को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है। वहीं, तेज गेंदबाज आकाश दीप की जगह कुलदीप यादव की प्लेइंग-11 में वापसी हुई है। वहीं, टॉम लाथम ने कहा, ‘विकेट को कवर के अंदर रखा गया है इसलिए उम्मीद है कि हम गेंद के साथ शुरुआत में इसका अच्छा उपयोग कर सकेंगे। मौसम खराब है, इसलिए हमारी यहां अच्छी तैयारी नहीं हो पाई है। एजाज पटेल के साथ तीन सीमर खेलेंगे। हमारे पास दो ऑलराउंडर हैं जो स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं।

By admin