• Sun. Oct 6th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Kumari Selja,सालासर बालाजी के दर्शन, गाय की पूंछ से आशीर्वाद… क्या सैलजा का सीएम बनने का सपना होगा पूरा – sirsa mp kumari selja reached salasar dham after casting her vote take blessing with the tail of a cow for becoming cm of haryana

Byadmin

Oct 5, 2024


चंडीगढ़: हरियाणा में शनिवार को एक तरफ मतदान चल रहा था, वहीं अपना वोट डालने के बाद सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा सालासर धाम पहुंची। वहां उन्होंने मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद लिया। कुमारी सैलजा की इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रही है। कुमारी सैलजा ने शनिवार की सुबह हिसार के अर्बन एस्टेट स्थित यशोदा स्कूल में अपना वोट डाला। वह कुछ मतदान केंद्रों पर गई और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया।कुछ समय बाद कुमारी सैलजा राजस्थान के ऐतिहासिक पीठ सालासर बाला जी चली गईं, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की। इसके बाद कुमारी सैलजा ने सालासर स्थित गौशाला में जाकर सेवा भी की। यहां पुजारी रविशंकर ने कुमारी सैलजा के हरियाणा का मुख्यमंत्री बनने की अरदास की और गाय की पूंछ से सैलजा को आशीर्वाद दिया। सैलजा का यह वीडियो वायरल होने के बाद हरियाणा में नई राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।
हरियाणा की 90 सीटों पर जीत रहे
वहीं मतदान करने के बाद सांसद कुमारी सैलजा ने कहा था कि बीजेपी के दस साल के राज से परेशान हरियाणा की जनता ने हरियाणा की किस्मत पहले ही लिख दी है, कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प है। मतदाता ने साफ कर दिया है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है। भाजपा के लिए जनता ने सारे दरवाजे बंद कर दिए है, आज भाजपा के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि हम सभी 90 सीटों पर जीत के लिए ही लड़ रहे है इसमें कोई दो राय नहीं हरियाणा में कांग्रेस की बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है।

खुद को बताया कांग्रेस की सच्ची सिपाही
जब उनसे पूछा कि भाजपा नेताओं ने आपको भाजपा में लाने के लिए जोर लगाया पर सफल नहीं हुए तो उन्होंने कहा कि सैलजा कांग्रेस की सच्ची सिपाही है कांग्रेस में ही रहेगी। भाजपा कमजोर हो चुकी है, भाजपा के पास कोई मुद्दा तो है नहीं, इधर उधर की बात कर रही है।

By admin