• Sat. Oct 19th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Lawrence Bishnoi: ‘मेरा बेटा नहीं मांगेगा माफी क्योंकि….’, Salman Khan को मिल रही धमकियों पर सलीम खान ने क्या कहा?

Byadmin

Oct 19, 2024


Salman Khan Death Threat एक्टर सलमान खान को लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों पर उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सलमान खाने ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है। वहीं उन्होंने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर भी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि सलमान खान किसी से माफी नहीं मांगेंगे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Death Threat। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। दरअसल, बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बिश्नोई गैंग ने एक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट लिखते हुए कहा था कि जो भी सलमान खान के साथ खड़ा होगा, उसे अपने अंजाम के बारे में पता रहना चाहिए।

वहीं, हाल ही में लारेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा उर्फ सुखबीर बलबीर सिंह की गिरफ्तारी हुई। सुक्खा उन आरोपियों में शामिल हैं, जो सलमान खान को मारने की प्लानिंग बना रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, सुक्खा ने वीडियो कॉल के जरिए पाकिस्तान स्थित हथियार डीलर डोगर से संपर्क किया, जिसमें हथियारों के सौदे की शर्तों पर बातचीत करते हुए एके-47 और अन्य बड़े हथियार दिखाए।

मेरे बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया: सलीम खान 

सलमान खान और उनके परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच सलीम खान ने दावा किया है कि उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है।

एक टीवी चैनल के दिए इंटरव्यू में सलीम खान (Salim Khan) ने कहा कि आज तक मेरे बेटे ने कॉकरोच तक नहीं मारा, उसने काले हिरण की हत्या नहीं की। न ही सलान खान के पास बंदूक थी। हमने किसी कॉकरोच तक को नहीं मारा। हमारा परिवार हिंसा में विश्वास नहीं करता। सलमान खान जानवरों से बहुत प्यार करते हैं, वो किसी जानवर का हत्या नहीं कर सकते।

‘सलमान खान माफी नहीं मांगेंगे’

सलीम खान ने आगे कहा कि लोग बोल रहे हैं कि सलमान खान माफी मांग ले। सलमान खान माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर क्यो बोले सलीम खान? 

वहीं, सलीम खान ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बाबा सिद्दीकी की हत्या का सलमान खान से कोई ताल्लुक नहीं है। जब सलीम खान से पूछा गया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या से उनके परिवार पर क्या असर पड़ा? तो उन्होंने कहा कि ‘बाबा सिद्दीकी मेरा दोस्त था। मिलता था। बहुत पुराना दोस्त था। अफसोस तो हुआ। अब क्या कर सकते हैं। अच्छा व्यक्ति था। बहुत से लोगों की उसने मदद भी की थी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान से AK-47, 18 साल से कम उम्र के शूटर्स, सलमान की हत्या के बाद क्या थी आगे की प्लानिंग; चार्जशीट में खुलासा

By admin