• Sun. Oct 13th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Maharashtra: Senior Ncp Leader Baba Siddique Killed In Mumbai Know His Last Tweet News In Hindi – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 13, 2024


Maharashtra: Senior NCP leader Baba Siddique killed in mumbai know his last tweet news in hindi

मुंबई में सरेआम बाबा सिद्दीकी की हत्या
– फोटो : X / @BabaSiddique

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



देश की आर्थिक राजधानी में दशहरे की देर रात एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। मुंबई में सरेआम एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक बाबा सिद्दीकी अपने बेटे और कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी के ऑफिस से बाहर निकल रहे थे, इस दौरान उनपर तीन गोलियां चलाई गई। जिसमें दो गोलियां उनके पेट में लगी, इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Trending Videos

मौत से पहले बाबा सिद्दीकी का आखिरी ट्वीट

आज दशहरे के मौके पर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट के जरिए सभी को दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दी थी। अपने आखिरी ट्वीट में बाबा सिद्दीकी ने लिखा- सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं!!! यह दशहरा आप सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि लेकर आए।

 

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: कब क्या हुआ?

  • बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर हमलावरों ने बाबा सिद्दीकी पर गोलियां चलाईं।
  • बाबा सिद्दीकी को तीन गोलियों में से दो गोली पेट में, एक सीने में लगी।
  • वारदात के तुरंत बाद एनसीपी नेता को लीलावती अस्पताल ले जाया गया। 
  • कुछ देर बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार, एक फरार

वहीं उनकी हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि, इस वारदात में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक बदमाश यूपी और दूसरा बदमाश हरियाणा का रहने वाला है। जबकि इस वारदात में शामिल तीसरे फरार बदमाश की तलाश मुंबई पुलिस की तरफ से की जा रही है। इधर मामले में सीएम एकनाथ शिंदे सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है।



By admin