• Mon. Oct 21st, 2024

24×7 Live News

Apdin News

‘NDA मतलब नरेंद्र दामोदरदास का अनुशासन,’ विजयेंद्र सरस्वती ने की पीएम मोदी की तारीफ

Byadmin

Oct 20, 2024


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (काशी) पहुंचे हैं। यहां PM मोदी ने आरजे शंकर नेत्र चिकित्सालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर कांची कामकोटि पीठम के जगद्गुरु शंकर विजयेंद्र सरस्वती स्वामीगल ने पीएम की तारीफों के पुल भी बांधे। कांची शंकराचार्य ने रविवार को पीएम मोदी की प्रशंसा की NDA के लिए एक नया संक्षिप्त नाम नरेंद्र दामोदरदास का अनुशासन भी गढ़ा

एजेंसी, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (काशी) पहुंचे हैं। यहां PM मोदी ने आरजे शंकर नेत्र चिकित्सालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर कांची कामकोटि पीठम के जगद्गुरु शंकर विजयेंद्र सरस्वती स्वामीगल ने पीएम की तारीफों के पुल भी बांधे।

कांची शंकराचार्य ने रविवार को पीएम मोदी की प्रशंसा की और NDA के लिए एक नया संक्षिप्त नाम “नरेंद्र दामोदरदास का अनुशासन” भी गढ़ा, जो बदले में प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा और कल्याण पर केंद्रित शासन के एक मॉडल को दर्शाता है।

NDA मतलब 

पीएम मोदी ने शंकराचार्य से भी की मुलाकात

पीएम मोदी ने अपने एक दिवसीय वाराणसी दौरे पर कांची मठ की तरफ से संचालित आरजे शंकर नेत्र अस्पताल का उद्घाटन किया और शंकराचार्य से भी मुलाकात की। इस अवसर पर, कांची कामकोटि पीठम के जगद्गुरु शंकर विजयेंद्र सरस्वती स्वामीगल ने कहा कि राष्ट्र लंबी प्रगति कर रहा है और इस प्रगति के पीछे प्रमुख कारण मजबूत नेतृत्व है। शंकराचार्य ने कहा कि पीएम मोदी आम आदमी के सामने आने वाली चुनौतियों को समझते हैं और इसलिए वह उन्हें खत्म करने की दिशा में काम करते है।

नागरिकों के लिए काम करती है NDA सरकार

उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार नागरिकों के लिए करुणा के साथ काम करती है, और उन्होंने कोविड ​​​​-19 का उदाहरण दिया, जहां सरकार संकट में नागरिकों की मदद करने के लिए आगे बढ़ी और प्रधानमंत्री गरीब के तहत उन सभी भूखे लोगों कल्याण अन्न योजना के तहत खाना खिलाया। । उन्होंने कहा कि NDA सरकार दुनिया भर में शासन के लिए एक आदर्श मॉडल बन गई है, जिसका अन्य देश अनुकरण कर सकते हैं।” बढ़ती स्थिति और उज्ज्वल भविष्य के साथ, भारत वैश्विक शांति को बढ़ावा देगा और भारत की समृद्धि वैश्विक योगदान देगी।

By admin