• Fri. Oct 11th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Pak Vs Eng 1st Test: Pakistan Sixth Consecutive Defeat, England Took Lead In Series, Leach, Brook, Root Shines – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 11, 2024


PAK vs ENG 1st Test: Pakistan sixth consecutive defeat, England took lead in series, Leach, Brook, Root shines

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड
– फोटो : Twitter

विस्तार


तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पारी और 47 रन से हरा दिया है। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 556 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड ने सात विकेट पर 823 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी। उन्हें 267 रन की बढ़त हासिल थी। इसके जवाब में चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में छह विकेट पर 152 रन बना लिए थे। शुक्रवार को पांचवें दिन पाकिस्तान टीम 220 रन पर सिमट गई। गुरुवार के स्कोर में टीम 68 रन ही जोड़ पाई और बाकी बचे चार विकेट गंवा दिए।

Trending Videos

इस जीत के साथ इंग्लैंड की टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। अगला मुकाबला 15 अक्तूबर से मुल्तान में ही खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम की यह टेस्ट में लगातार छठी हार है। इंग्लैंड से पहले ऑस्ट्रेलिया ने इस टीम को लगातार तीन टेस्ट और बांग्लादेश ने लगातार दो टेस्ट में हराया था। वहीं, अपने घर में पाकिस्तान लगातार तीसरा टेस्ट हारा है। पाकिस्तान की दूसरी पारी में उसके बल्लेबाज जैक लीच की फिरकी की आगे टिक नहीं सके। लीच ने चार विकेट लिए।

By admin