• Tue. Oct 22nd, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Rajasthan By-Election,’बाबा’ की मर्दानगी वाला बयान देकर बीजेपी पर निशाना साध रहे कांग्रेस उम्मीदवार, सुनें क्या कह डाला – naresh meena cornered kirodi lal meena over his manliness and targeted bjp in rajasthan by election

Byadmin

Oct 22, 2024


जयपुर: राजस्थान में सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर सियासत का पारा जमकर उबाल पर है। इस दौरान सचिन पायलट के खास नरेश मीणा ने बीजेपी पर जमकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने किरोड़ी लाल मीणा के बहाने निशाना साधते हुए बीजेपी को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी ने किरोड़ी लाल मीणा की नसबंदी कर दी है। बीजेपी ने उस मर्द को नामर्द बना दिया है।’ नरेश मीणा के बीजेपी पर किए गए विवादित बड़े हमले से बीजेपी के सियासी गलियारों में बवाल मच गया है।

‘किरोड़ी लाल को नसबंदी कर नामर्द बना दिया’

पायलट के खास समर्थक नरेश मीणा ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में किरोड़ी लाल की उपेक्षा को लेकर बीजेपी को जमकर घेरा। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ‘बीजेपी ने किरोड़ी लाल मीणा की नसबंदी कर दी है। जिस व्यक्ति को डिप्टी सीएम या गृह मंत्री होना चाहिए था, उसे आधा कृषि मंत्री, शिक्षा मंत्री और आधा पंचायत राज मंत्री बनाकर लटका दिया है। उन्होंने कहा कि उनके भाई जगमोहन मीणा को कैसे टिकट दिया गया है। यह पूरी दुनिया जानती है।’ इस दौरान नरेश मीणा ने किरोड़ी लाल मीणा के बहाने भाजपा पर अपनी जमकर भड़ास निकाली। इधर, नरेश मीणा के बयान से सियासी गलियारों में जमकर बवाल मच गया है।

बीजेपी ने तो कोटा में ‘कोठा’ किया

इस दौरान नरेश मीणा यहीं नहीं रूके। उन्होंने हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के कारनामों को हम अच्छी तरह से जानते हैं। मीणा ने कहा कि बीजेपी के पास करने के लिए कुछ भी नहीं था। जिस तरीके से इन्होंने हरियाणा में इनकी सरकार बनी, तो कोटा में कोठा किया। बीजेपी पहले धर्म के नाम पर लड़ाते थे, अब यह लोग जातियों के नाम पर लड़ाते हैं। जनता अब इन लोगों को अच्छे से समझ गई है। बता दें कि देवली उनियारा विधानसभा सीट पर उम्मीदवारों को लेकर नरेश मीणा का नाम भी चल रहा है। इसको लेकर उनके खास दोस्त प्रहलाद गुंजल ने अपनी दावेदारी खारिज करते हुए नरेश मीणा का नाम उम्मीदवार के लिए आगे किया है। फिलहाल देवली उनियारा विधानसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवारों की घोषणा होना बाकी है।

By admin