• Tue. Oct 15th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Sharad Pawar: चाहे 84 का हो जाऊं या 90 का, महाराष्ट्र को पटरी पर लाने तक नहीं रुकेगा यह बूढ़ा, चुनाव ऐलान पर पवार की ललकार – sharad pawar reaction maharashtra assembly election 2024 date know all

Byadmin

Oct 15, 2024


पुणे: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) प्रमुख शरद पवार ने कहा कि वह महाराष्ट्र को सही रास्ते पर लाने तक आराम से नहीं बैठेंगे। चाहे वह कितने ही बूढ़े क्यों न हो जाएं। शरद पवार ने महाराष्ट्र में सातारा जिले के फलटण में कहा कि चाहे 84 वर्ष का हो जाऊं या 90, यह बूढ़ा आदमी नहीं रुकेगा। वह एनसीपी नेता रामराजे नाइक निंबालकर के भाई संजीव राजे नाइक निंबालकर और फलटण के विधायक दीपक चह्वाण को एनसीपी (एसपी) में शामिल करने के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

क्यों दिया बूढ़े पर बयान?
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी के कुछ युवा सदस्यों को उनकी तस्वीरों वाले बैनर लिए देखा था। एनसीपी (एसपी) अध्यक्ष ने कहा कि उन बैनर पर मुझे 84 साल का बूढ़ा आदमी बताया गया था। लेकिन आप चिंता मत करिए क्योंकि चाहे 84 का हो जाऊं या 90 का, यह बूढ़ा आदमी रुकेगा नहीं। यह बूढ़ा आदमी राज्य को सही रास्ते पर लाने तक रुकेगा नहीं और मुझे आपकी मदद मिलने का भरोसा है।

शिंदे सरकार पर आरोप लगाया
उन्होंने राज्य में एकनाथ शिंदे नीत गठबंधन सरकार पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया। अगस्त में सिंधुदुर्ग जिले के राजकोट किले में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा ढहने पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि यह घटना दिखाती है कि प्रतिमा के निर्माण में भ्रष्टाचार किया गया।

हम उनके हाथों से सत्ता छीन लें उन्होंने कहा कि यह उन लोगों की नीति है जो हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार में लिप्त रहते हैं और इसलिए यह आपकी और मेरी जिम्मेदारी है कि हम उनके हाथों से सत्ता छीन लें। महाराष्ट्र में 288 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव एक ही चरण में 20 नवंबर को होगा और नतीजों की घोषणा 23 नवंबर को की जाएगी।

By admin