• Fri. Oct 25th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

SP Mirapur Seat Candidate Sumbul Rana,बैंक में 10 करोड़, फिर भी 1 करोड़ की कर्जदार… मीरापुर की सपा उम्मीदवार सुंबुल राणा की ये कैसी ‘इकोनॉमी’ – samajwadi party meerapur seat candidate sumbul rana property share land affidavit details muzaffarnagar news

Byadmin

Oct 25, 2024


राशिद अली, मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर मीरापुर सीट से समाजवादी पार्टी ने सुम्बुल राणा को प्रत्याशी बनाया है। सपा प्रत्याशी सुम्बुल राणा करोड़पति हैं, उनके विभिन्न बैंक खातों में 10 करोड़ से अधिक जमा है। हालांकि इसके बाद भी उन पर 1.61 करोड़ रुपये से अधिक के विभिन्न लोन हैं। इनके पास 20 करोड़ रुपये से अधिक की चल-अचल संपत्ति है।यूपी उपचुनव के लिए दाखिल किए गए शपथ पत्र से ये जानकारी सामने आई है। सुम्बुल राणा ने बचत योजनाओं में उन्होंने 10 करोड़ से अधिक का निवेश किया है। अलग-अलग कंपनियों के पांच करोड़ से अधिक के शेयर उनके पास हैं। हालांकि उनके पास अपनी कार नहीं है।

शपथ पत्र में दर्शाई 20 करोड़ से अधिक की संपत्ति

पूर्व सांसद कादिर राना की पुत्रवधु और मीरापुर सीट से सपा प्रत्याशी सुम्बुल राणा ने नामांकन के साथ जमा कराए शपथ पत्र में 20 करोड़ से अधिक की संपत्ति दिखाई गई है। यही नहीं उनके पास 5.7 करोड़ रुपये की नकदी है, जबकि विभिन्न बैंक खातों में 10.67 करोड़ जमा हैं। इनके पास कंपनियों के 5.67 करोड़ के शेयर्स हैं। सुम्बुल राणा ने विभिन्न राष्ट्रीय बचत योजनाओं में 10.59 करोड़ से अधिक का निवेश किया है।

सोने के आभूषणों का बड़ा कलेक्शन

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से एमए पास सुम्बुल राणा सोने के आभूषण पहनने की शौकीन हैं, उनके पास बहुत से आभूषणों का कलेक्शन है। 2.25 किलो से अधिक 1.68 करोड़ मूल्य के सोने के आभूषण हैं। गाजियाबाद और दिल्ली में फ्लैट और करोड़ों रुपये की खेती की जमीन और प्लॉट भी हैं। उन्होंने 76 लाख रुपये से अधिक का हाउसिंग लोन लिया है। वह 1.61 करोड़ रुपये की कर्जदार हैं।

By admin