• Sat. Oct 12th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Sridevi Kapoor Chowk Will Be Unveiled In Lokhandwala Bmc Took Steps In Honor Of The Late Actress – Entertainment News: Amar Ujala

Byadmin

Oct 11, 2024


बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मनोरंजन इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं में से एक दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के सम्मान में लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक जंक्शन का नाम उनके नाम पर रखने का एलान किया। यह कार्रवाई भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी के उत्कृष्ट काम के लिए एक स्थायी श्रद्धांजलि है। कार्यक्रम कल यानी 12 अक्तूबर को शाम 6 बजे आयोजित किया जाएगा। बोनी कपूर और परिवार ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। 




Trending Videos

24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी के अप्रत्याशित निधन से फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसकों को तगड़ा झटका लगा। उनके निधन के बाद भी उनकी विरासत उनके प्रशंसकों के जीवन में बनी हुई है, और उनकी यादें श्रद्धांजलि के रूप में जीवित हैं। बीएमसी ने जंक्शन का नाम ‘श्रीदेवी कपूर चौक’ रखा। श्रीदेवी उसी सड़क पर ग्रीन एकर्स टावर में रहती थीं, इसलिए यह जगह उनके लिए विशेष मायने रखती थी। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा भी इसी सड़क से होकर गुजरी थी। नगर पालिका और स्थानीय लोगों ने अनुरोध किया कि चौराहे का नाम उनके सम्मान में रखा जाए, जो उनके प्रति समुदाय के महान सम्मान और स्नेह को दर्शाता है।



श्रीदेवी का प्रभाव फिल्म व्यवसाय के बाहर भी था। वह पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की भी प्रशंसक थीं। उनके लंबे समय से मित्र रहे स्वर्ण सिविया ने एक यूट्यूब इंटरव्यू में खुलासा किया कि संगीतकार के बारे में एक फिल्म के प्रकाशन के बाद श्रीदेवी को चमकीला का संगीत पसंद आया। उन्होंने यहां तक कहा कि वह उनके साथ एक फिल्म में काम करना चाहती थीं। हालांकि, यह सहयोग कभी नहीं हुआ।

VVKWWV BO Collection Day 1: दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’? जानें



By admin