• Sat. Oct 19th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Sunny Deol New Film Sdgm Title Jaat Actor First Look Reveald On His Birthday From Gopichand Malineni Film – Entertainment News: Amar Ujala

Byadmin

Oct 19, 2024


सनी देओल आज, 19 अक्तूबर को अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। सुपरस्टार की पाइपलाइन में कई चर्चित फिल्में हैं। सनी ने अगली फिल्म के लिए साउथ के सफल निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म से जुड़ा हर एक अपडेट प्रशंसकों का खासा ध्यान आकर्षित करता है। इसी बीच सुपरस्टार के जन्मदिन के खास अवसर पर अस्थाई शीर्षक ‘एसडीजीएम’ के नाम से चर्चा बटोरने वाली इस फिल्म का शीर्षक जारी हो गया है। साथ ही सुपरस्टार का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है। 




Trending Videos

सनी देओल अपनी एक्शन से भरपूर भूमिकाओं और देशभक्ति विषयों के लिए जाने जाते हैं। वह ‘गदर 2’ के बाद कई फिल्म लाइनअप के साथ बड़ी सफलता का आनंद ले रहे हैं। उनके 66वें जन्मदिन पर, प्रशंसकों को उनकी अगली फिल्म के बारे में रोमांचक खबर मिली, जो गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और ‘पुष्पा’ और ‘रंगस्थलम’ जैसी हिट फिल्मों के स्टूडियो मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है।


शुरू में ‘एसडीजीएम’ नाम से चर्चित इस फिल्म का आधिकारिक शीर्षक ‘जाट’ है। खबरों के अनुसार, फिल्म निर्माता ‘जाट’ के लिए गणतंत्र दिवस 2025 सप्ताहांत रिलीज का लक्ष्य बना रहे हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है। सोशल मीडिया पर, ‘एसडीजीएम’ के निर्माताओं ने सनी देओल के लिए एक विशेष जन्मदिन पोस्ट साझा किया। मैत्री मूवी मेकर्स ने अभिनेता के धाकड़ पोस्टर के साथ कैप्शन मे लिखा, ‘बड़े पैमाने पर कार्रवाई के लिए राष्ट्रीय परमिट वाले व्यक्ति का परिचय।’ सनी देओल जाट के रूप में जुड़ गए हैं।’ 

Ananya Panday-Aditya Roy: क्या झूठी है आदित्य-अनन्या के ब्रेकअप की खबर? ‘कंट्रोल’ के बाद दोनों फिर आए साथ नजर



मास एक्शन एंटरटेनर विशेषज्ञ के रूप में प्रख्यात गोपीचंद मालिनेनी वर्तमान में अपने करियर की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। सनी देओल की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की शूटिंग वर्तमान में हैदराबाद में की जा रही है, जहां इसके एक हाई-वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया जा रहा है। सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘बॉर्डर 2’ में भी नजर आने वाले हैं, जो युद्ध के बैकड्रॉप पर आधारित होगी। 




By admin