• Wed. Oct 16th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Terrorist Gurpatwant Singh Pannun Revealed Sfj Communicating With Canadian Pm For 2 Years News In Hindi – Amar Ujala Hindi News Live

Byadmin

Oct 16, 2024


terrorist Gurpatwant Singh Pannun revealed SFJ communicating with Canadian PM for 2 years news in hindi

गुरपतवंत सिंह पन्नू, खलिस्तानी आतंकवादी
– फोटो : एक्स/ShayanKrsna

विस्तार


भारत और कनाडा के बीच रिश्तों में आई खटास के बीच खलिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने बड़ा खुलासा किया है। सीबीसी न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पन्नू ने कबूल किया है कि वो पिछले कई वर्षों से कनाडा के पीएम के संपर्क में हैं और उसने ही भारत के खिलाफ जानकारी मुहैया कराई, जिस पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कार्रवाई की है। इस दौरान पन्नू ने कहा, कि कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो का बयान न्याय, कानून के शासन और राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति कनाडा की अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Trending Videos

मेरे कहने पर कनाडा से निकाले गए भारतीय राजनयिक- पन्नू

बता दें कि कनाडा ने पिछले साल हुई खालिस्तानी समर्थक निज्जर की हत्या मामले में भारत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद सोमवार को कनाडा ने छह भारतीय राजनयिकों को निष्कासित कर दिया है। वहीं खलिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस पर कहा कि ये कार्रवाई उसके ही कहने पर कनाडा के पीएम ने की है। इस दौरान पन्नू ने आरोप लगाया कि उसके संगठन (एसएफजे) ने ही कनाडा के पीएमओ को इस बारे में जानकारी दी कि कैसे भारतीय उच्चायुक्त संजय वर्मा के साथ-साथ अन्य अधिकारी और इन सबके पहले के अधिकारियों देश में जासूसी नेटवर्क स्थापित किया, जिसने हरदीप सिंह निज्जर की हत्या करने वाले भारतीय एजेंटों को सहायताएं दी।

हालांकि इंटरव्यू के दौरान पन्नू ने कहा कि वो भारत की हत्या की धमकी या सरकार की तरफ से मेरे खिलाफ रची जा रही हत्या की साजिशों से नहीं डरता, चाहे वह कनाडा में हो या अमेरिका में हो।

(ये खबर अपडेट की जा रही है)

संबंधित वीडियो

By admin