• Mon. Oct 14th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Up Police Adg Amitabh Yash,मारो *** को…. एक हाथ में मोबाइल-चश्मा, दूसरे हाथ में पिस्टल लहराते बहराइच की सड़क पर ADG अमिताभ यश – bahraich violence up police adg amitabh yash on road with pistol in hand to control rioters news

Byadmin

Oct 14, 2024


बहराइच: बहराइच में पिछले 24 घंटे से जारी हिंसा (Bahraich Violence) के दौर के बीच योगी सरकार ने सख्त रूख लेना शुरू कर दिया है। इस बीच लखनऊ से सचिव गृह विभाग संजीव गुप्ता के साथ ही ADG लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश भी बहराइच पहुंचे। इस बीच अमिताश यश (Amitabh Yash) का एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया है, जिसमें वह हाथ में पिस्टल लेकर उग्र भीड़ पर ऐक्शन की बात करते दिखाई पड़ रहे हैं। एक हाथ में चश्मा और दूसरे में सरकारी पिस्टल हाथ में लेकर वह मातहत पुलिसकर्मियों से कहते सुनाई पड़ रहे हैं- अरे मारो सालों को।बहराइच में दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में हिंसा के बाद से सांप्रदायिक तनाव व्याप्त है। महसी तहसील के महाराजगंज बाजार में हिंसा के बीच एक युवक की मौत के बाद से भीड़ उग्र है। प्रशासनिक अधिकारी सड़क पर उतरकर खुद स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश कर रहे हैं। लखनऊ में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने घटनाक्रम को लेकर अहम बैठक की। इस दौरान उनके निर्देश के बाद राज्य के गृह विभाग के सचिव और एडीजी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

देखिए अमिताभ यश का वीडियो-

एडीजी अमिताभ यश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दंगाइयों से मोर्चा लेते पुलिसकर्मियों के बीच अचानक से पहुंचे अमिताभ ने एक हाथ में पिस्टल लेकर ललकारना शुरू किया। एक हाथ में मोबाइल और चश्मा और दूसरे में पिस्टल ताने एडीजी ने आदेश देते हुए कहा कि बढ़ो और मारो सालों को। बता दें कि घटना के बाद से ही पुलिस फोर्स सड़क पर उतरकर दंगाइयों को कंट्रोल करने में जुटी है। इंटरनेट सेवा पर भी पाबंदी लगाई गई है।
बहराइच में दूसरे दिन भी भड़की हिंसा, दुकान-कार में भीड़ ने लगाई आग, MLA की गाड़ी पर फायरिंग! इंटरनेट बंद
रविवार को प्रतिमा विसर्जन के समय महराजगंज बाजार में मस्जिद के पास पथराव के बाद मारपीट और फिर राम गोपाल मिश्रा नामक लड़के की मौत के बाद से हिंसा अभी थमी नहीं है। सोमवार सुबह महाराजगंज इलाके में लोगों ने फिर से हंगामा शुरू कर दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीड़ ने कई जगह आग लगा दी। दंगाइयों ने हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम के पास एक बाइक और एक जगह कार और दुकान में आगजनी की।

बहराइच की SP वृंदा शुक्ला को जानते हैं? दंगाइयों पर काबू करने के लिए सड़क पर मोर्चा ले रही हैं लेडी सिंघम
लखनऊ में सुबह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने डीजीपी प्रशांत कुमार के साथ उच्‍चस्‍तरीय बैठक की। इस दौरान उन्‍होंने डीजीपी से बहराइच के हालात की जानकारी ली। पुलिस ने इस केस में दस लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। इनमें अब्‍दुल हमीद, सरफराज, फहीम, साहिर खान, ननकऊ और मारुफ अली सहित 4 अज्ञात के नाम शामिल हैं। पुलिस ने अब तक 30 लोगों को हिरासत में लिया है।

By admin