• Thu. Oct 10th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Uttarakhand Chamoli Rape Case,उत्तराखंड: नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, समुदाय विशेष के युवक की करतूत से चमोली में बवाल – uttarakhand: video of raping a minor went viral, chaos in chamoli due to the actions of a youth from a particular community.

Byadmin

Oct 10, 2024


रश्मि खत्री, देहरादून/चमोली: उत्तराखंड के चमोली जिले की शांत वादियों में एक बार फिर अशांति फैल गई है। नाबालिग से समुदाय विशेष के युवक ने दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दी। इस घटना का सामने आने के बाद चमोली में उबाल आ गया। चमोली के थराली में आज लोगों का गुस्सा जमकर फूटा। गुस्साए लोगों ने आरोपी की सैलून की दुकान तोड़ने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस ने इन्हें रोक दिया।इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच भी झड़प हुई। विरोध में हिंदू संगठनों ने पूरा बाजार बंद कर दिया और लगभग 3 घंटे तक थराली- देवाल तिराहे पर हाईवे जाम रखा। थराली में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। उत्तराखंड में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सुर्खियों में है। नाई का काम करने वाले समुदाय विशेष के युवक ने किशोरी से सोशल मीडिया पर दोस्ती की। फिर युवक ने उसे झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही हंगामा मच गया।

भीड़ का दिखा आक्रोश

किशोरी से दुष्कर्म की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। समुदाय विशेष के युवक की इस करतूत से हिंदू संगठनों में एक बार फिर उबाल आ गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के साथ ही तमाम हिंदू संगठनों के साथ ही स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए और ग्वालदम, थराली, देवाल तिराहे से रैली निकाली। गुस्साए प्रदर्शनकारियों की यह भीड़ जब दुष्कर्म के आरोपी की दुकान तोड़ने के लिए पहुंची तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

गुस्साए लोगों ने बंद किया बाजार

इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में जमकर धक्का-मुक्की हुई, लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दुकान तक नहीं पहुंचने दिया। इसके बाद आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने थराली देवाल तिराहे पर लगभग 3 घंटे तक हाइवे जाम करके रखा। घटना से क्षेत्र में उपजे तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया और किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए बाजार में फ्लैग मार्च निकाला। एहतियातन क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। इस दौरान गुस्साए लोगों ने बाजार भी बंद करा दिया।

मां और भाई को भी दी धमकी

जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने 8 अक्टूबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 17 साल की बेटी से समुदाय विशेष के युवक ने दुष्कर्म किया। बताया कि 16 फरवरी 2024 को समुदाय विशेष के युवक ने उसकी बेटी को थराली बुलाया और पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर उससे दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो चाकू की नोक पर धमका कर अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता ने जब आरोपी का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया तो युवक ने उसकी मां और भाई को फोन पर धमकी देनी शुरू कर दी। इसी बीच उसने वीडियो भी वायरल कर दिया।

By admin