• Sun. Sep 22nd, 2024

24×7 Live News

Apdin News

अजमेर में जमीन विवाद पर जमकर बवाल! अंधाधुंध फायरिंग, गाड़ियों के शीशे फोड़े, JCB में लगा दी आग, उपजा तनाव – ajmer land dispute generate tension gun firing car windows broken jcb set on fire

Byadmin

Sep 22, 2024


अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले के रूपनगढ़ में आज दो गुटों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने लाठी डंडों से हमला किया तो वहीं दूसरे पक्ष की ओर से गोलियां चला दी। घटना में एक युवक की मौत हो गई। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पूरे घटनाक्रम में एक युवक की मौत हो गई है तो वहीं दो युवक घायल हो गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

मामले की जानकारी देते हुए अजमेर रेंज आईजी ओम प्रकाश मेघवाल ने बताया कि सूचना मिली कि दो पक्षों में विवाद हुआ है। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि जमीन विवाद को लेकर यह घटनाक्रम हुआ है। इस विवाद में फायरिंग की घटना भी सामने आई है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है और एक व्यक्ति घायल है। घटना को लेकर मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

घटनास्थल पर पुलिस जाब्ता है तैनात

घटनाक्रम को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर सरकार करो घेरा है। एक्स अकाउंट पर डोटासरा ने लिखा कि ‘जंगलराज बनता राजस्थान! रूपनगढ़ में खुलेआम गोलीबारी, हत्या और गुंडागर्दी की ये तस्वीरें प्रदेश की बेलगाम एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था का सबूत है।पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था से राजस्थान सबसे असुरक्षित राज्य बनता जा रहा है और कमजोर भाजपा सरकार गहरी नींद में सो रही है’।बताया जा रहा है कि इस घटना में दोनों ओर से एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई और जेसीबी को आग लगा दी गई। एक पक्ष की ओर से गोलियां चलाई गई। फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस का अब मौके पर जाब्ता तैनात कर दिया है।

By admin