• Fri. Sep 27th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

‘कुर्सी के लिए साजिश रचना गहलोत की पुरानी आदत’, जानें अशोक गहलोत पर क्यों भड़के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत – rajatshan politics gajendra singh shekhawat attacks on ashok gehlot after sanjeevani scam clerannce

Byadmin

Sep 27, 2024


जयपुर/जोधपुर : पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही है। एक तरफ गहलोत के ओएसडी रह चुके लोकेश शर्मा उनके लिए फोन टैपिंग मामले में सर दर्द साबित हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर संजीवनी घोटाला मामले में हाई कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि वर्षों से गहलोत ने अपने कई प्रतिद्वंदियों को रास्ते से हटाया है। उन्होंने गहलोत पर करारा हमला करते हुए कहा कि कुर्सी पर बने रहने के लिए साजिश करना उनकी आदत है।

पायलट का नाम लिए बगैर शेखावत का जोरदार हमला

गजेंद्र सिंह शेखावत सूरसागर की पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास के निधन पर गुरुवार को शोक व्यक्त करने आए। इस दौरान मीडिया से बातचीत में शेखावत गहलोत पर जमकर बरसें। उन्होंने पिछले कांग्रेस राज में गहलोत-पायलट के बीच के सियासी संकट की भी याद दिलाई। उन्होंने सचिन पायलट का नाम लिए बगैर करारा हमला किया। उन्होंने कहा कि गहलोत ने वर्षों से अपने प्रतिद्वंद्वियों को रास्ते से हटाया है। कुर्सी पर बने रहने के कारण उन्होंने कई साजिशें रची है।

कुर्सी की लालसा में गहलोत ने कई षड्यंत्र रचे

मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने गहलोत पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि गहलोत की पुरानी आदतें कि वे अपने प्रतिद्वंद्वी को हटाने के लिए षड्यंत्र में रचकर उनका करियर खत्म कर देते हैं। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि चाहे राजेंद्र सिंह राठौड़ का मामला हो या महिपाल मदेरणा का या फिर बिश्नोई परिवार का ऐसे कई उदाहरण है। जिसमें उन्होंने अपनी सत्ता काबिज रखने के लिए नेताओं का करियर खत्म किया है। उन्होंने कहा कि गहलोत को अपनी कुर्सी और पुत्र मोह प्रिय है। इनको बचाने के लिए इस तरह के षड्यंत्र रचते रहते हैं। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि फोन टैपिंग के मामले में गहलोत के पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा का नाम भी लिया। इस दौरान गहलोत ने शर्मा के घर एसओजी को भेजकर कंप्यूटर भी जब्त करवाया।

By admin