• Sat. Sep 28th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

बेंगलुरु के ताज वेस्ट एंड होटल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दहशत में आए लोग

Byadmin

Sep 28, 2024


बेंगलुरु के ताज वेस्ट एंड होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार ताज वेस्ट एंड होटल को अज्ञात बदमाशों से एक ईमेल के माध्यम से बम की धमकी मिली।मध्य बेंगलुरु के पुलिस उपायुक्त शेखर एचटी ने इस सिलसिले में कहा कि सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दस्ता गहन जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

एएनआई, बेंगलुरु। बेंगलुरु के ताज वेस्ट एंड होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ताज वेस्ट एंड होटल को अज्ञात बदमाशों से एक ईमेल के माध्यम से बम की धमकी मिली।

मध्य बेंगलुरु के पुलिस उपायुक्त शेखर एचटी ने इस सिलसिले में कहा कि सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दस्ता गहन जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

किसने दी धमकी?

बता दें कि यहां का ताज वेस्ट एंड प्रमुख राजनेताओं और क्रिकेटरों की मेजबानी के लिए जाना जाता है।कर्मचारियों ने अपने वरिष्ठों को सूचित किया और पुलिस सतर्क हो गई। क्षेत्राधिकारी हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन से तुरंत एक टीम भेजी गई। एक बम निरोधक दस्ता और तोड़फोड़ रोधी टीमें भी तैनात की गईं।

‘हमें आज सुबह मिला धमकी भरा ई-मेल’

बेंगलुरु के पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय) शेखर एच टेककन्नावर ने डीएच (Deputy Commissioner)इस मामले में बताया, “हमें आज सुबह हाई ग्राउंड्स पीएस में ताज वेस्ट एंड होटल को बम की धमकी वाला ई-मेल मिला। हमारी बीडीडीएस और एएससी टीम ने परिसर की जांच की और पाया कि यह एक फर्जी धमकी भरा ईमेल था, उन्होंने ये भी कहा, ‘हम शिकायत लेंगे और मामले की जांच करेंगे।’

गुरुग्राम के मॉल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के गुरुग्राम के मॉल और स्कूलों- शॉपिंग मॉल को भी बम से उड़ाने के धमकी मिली थी। पिछले कुछ समय से बड़े संस्थानों के बम से उड़ाने की धमकी से भरे ईमेल मिल रहे हैं।

By admin