• Sat. Sep 21st, 2024

24×7 Live News

Apdin News

बेपनाह प्यार है, तेरा इंतजार है आ जा…, REEL शूट के लिए दौड़ी और खाई में गिर गई लड़की – chamba himachal reel during shoot video girl fell into the ditch

Byadmin

Sep 16, 2024


चंबा: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक लड़की पहाड़ों के बीच खाई के पास रील बना रही है। वह किसी से स्टार्ट का कॉल लेती है। बेपनाह प्यार है, तेरा इंतजार है आ जा…गाना शुरू कर देती है। फिर गाने पर नाचने लगती है और खाई में गिर जाती है। रील बनाते से लुढ़कने का वीडियो हिमाचल प्रदेश के चंबा का बताया जा रहा है। नेटिजंस भी इसे देखकर सिर पीट रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट किया है कि लाइक्स और फॉलो के लिए इतना खतरा उठाना कहां तक सही है? लोग हादसों से सबक क्यों नहीं लेते हैं।

कुछ नेटिजंस ने कमेंट किया है कि जान तो आती-जाती रहेगी, पहले लाइक्स और फॉलो भी देखें। एक यूजर ने लिखा है कि रील बनाते-बनाते रेणुका शहाने हो जाना इसे कहते हैं। रील के चक्कर में सबसे अधिक हादसे पहाड़ों में ही होते हैं।

कई लोग रील के चक्कर में गंवा जान चुके हैं

बता दें कि रील बनाने के चक्कर में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, मगर हादसों से सबक नहीं लेते हैं। पिछले 11 सितंबर को यूपी के सीतापुर में एक परिवार के तीन लोग रील बनाते समय ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में पति-पत्नी और उनका दो साल को बेटा मारे गए। सिर्फ वीडियो शूट करने वाला ही बच सका। इससे पहले हरिद्वार का भी एक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें गंगा घाट पर रील बनाती हुई लड़की नदी में गिरकर बहने लगती है। उसकी किस्मत यह रही कि वह बहाव के साथ किनारे में आ गई और लोगों ने उसे बचा लिया था। पिछली जुलाई में वाराणसी में भी तीन लड़के रील बनाने के चक्कर में जान गंवा चुके हैं। रोड पर बाइक से स्टंट करने के दौरान उनकी बाइक तेज रफ्तार बस टकरा गई थी। मारे गए तीनों लड़के की उम्र 16-17 साल थी।

By admin