• Mon. Sep 23rd, 2024

24×7 Live News

Apdin News

सब फेक है… पूरे मैच में 2 विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज को शुभमन गिल ने यूं किया ट्रोल

Byadmin

Sep 23, 2024


चेन्नई: भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में शानदार जीत दर्ज की। मेहमान टीम के सामने 515 रनों का लक्ष्य रखते हुए मेजबान टीम ने बांग्लादेश को दूसरी पारी में 234 रनों पर ढेर कर दिया। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में 280 रनों से जीत दर्ज की। प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए रविचंद्रन अश्विन ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम भूमिका निभाई। उन्होंने दमदार शतक जड़ा, जबकि मैच में 88 रन देकर 6 विकेट चटकाए।इस मैच के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऋषभ पंत और कप्तान रोहित शर्मा के अलावा एक वीडियो शुभमन गिल का है, जिसमें वह अपने साथी मोहम्मद सिराज को सरेआम ट्रोल करते दिखे। उनके बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक देखने को मिली। कैमरे में कैद वीडियो में गिल को मैदान पर सिराज को चिढ़ाते हुए यह कहते हुए पकड़ा- मोहम्मद सिराज की आधिकारिक आईडी है, बाकी सब नकली है।

यह मजेदार मजाक सिराज द्वारा अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण से पहले पोस्ट किए गए एक पुराने इंस्टाग्राम वीडियो की याद दिलाता है। दरअसल, उस सयम सिराज युवा थे और उनके नाम से कई फर्जी अकाउंट बन गए थे। सिराज ने उसी मामले को रफा-दफा करने के लिए एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया था कि कई नकली प्रोफाइल हैं और साथ ही बताया कि कौन सा असली अकाउंट है।

मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने मैच की पहली पारी में 2 विकेट झटके थे, जबकि दूसरी पारी में अश्विन ने अकेले ही बांग्लादेश को पानी पिला दिया। खैर, भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। अब भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से शुरू होगा।

भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप रैंकिंग में शीर्ष पर है, जिसने इस सीजन में सात जीत, दो हार और एक ड्रॉ के साथ 10 मैच खेले हैं। टेस्ट सीरीज के बाद, भारत और बांग्लादेश तीन मैचों की टी20 सीरीज में आमने-सामने होंगे।

By admin