• Fri. Sep 20th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

हरियाणा विधानसभा चुनाव,सैलजा की अनुपस्थिति पर सवाल, दलित महिला के वायरल वीडियो पर BJP ने कांग्रेस को घेरा – haryana assembly election 2024 congress releases manifesto with 7 guarantees bjp attack on udai bhan over a viral video

Byadmin

Sep 19, 2024


चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने बुधवार को अपना घोषण पत्र जारी कर दिया। पार्टी ने हरियाणा के सात संकल्प व्यक्त किए हैं। इन्हें कांग्रेस गारंटी नाम दिया है। इसमें महिलाओं को 2 हजार रुपये प्रति महीने देने 300 यूनिट फ्री बिजली और 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने के बड़े वादे शामिल हैं। कांग्रेस के मेनिफेस्टाे लांच में पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे। कांग्रेस की सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा नहीं पहुंची। इसके लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है और मेनिफेस्टाे के लांच कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष उदय भान का पूर्व मंत्री के हाथ टच होने पर कटाक्ष किया है।


बीजेपी ने साधा निशाना
बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मेनिफेस्टो लांच कार्यक्रम के एक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर साझा किया है इसमें उन्होंने लिखा है कि आज कांग्रेस ने हरियाणा चुनाव के लिए अपना मेनिफेस्टो लॉन्च किया। सभी बड़े नेता वहां थे लेकिन कुमारी शैलजा को नहीं बुलाया गया। भूपिन्दर हुड्डा प्रदेश की सबसे वरिष्ठ दलित महिला नेत्री को बुलाना कैसे भूल गए? उसी कार्यक्रम में हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान का एक दलित महिला MLA के साथ अभद्रता करते हुए वीडियो वायरल है। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कांग्रेस के शासन में दलित और महिलाएं कितनी सुरक्षित रहेंगी।

सवाल का जवाब दे रही हैं कांग्रेस नेता
बीजेपी नेता ने जिस वायरल वीडियो को साझा किया है। उसमें पूर्व शिक्षा मंत्री और झज्जर सीट से विधायक गीता भुक्कल एक सवाल का जवाब दे रही हैं। वह हुड्‌डा सरकार में मंत्री रह चुकी हैं। उनकी गिनती पार्टी के बड़े नेताओं में होती है। इस मामले में कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। कांग्रेस के मेनिफेस्टो लांच में भूपेंद्र हुड्‌डा के साथ तमाम प्रभारी और नेता मौजूद रहे। घोषणा पत्र को राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जारी किया।

By admin