• Sun. Sep 22nd, 2024

24×7 Live News

Apdin News

50 हजार के इनामी बदमाश ने पुलिस पर झोंका फायर, एनकाउंटर के बाद पुलिस ने धर दबोचा, जानिए पूरा मामला – ghazipur news police arrested hardcore criminal after encounter gahmar story

Byadmin

Sep 22, 2024


अमितेश कुमार सिंह, गाजीपुर: पुलिस की 50 हजार के ईनामी बदमाश से मुठभेड़ शनिवार की देर रात हुई। मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया है। पकड़ा गया बदमाश आरपीएफ जवानों की हत्या मे वांछित था। गहमर थाना क्षेत्र के बारा कला हाल्ट पर यह मुठभेड़ हुई। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये बदमाश रवि कुमार पर 50 हजार का ईनाम था। वह बिहार के आरा भोजपुर जिले के कोलईवर का रहने वाला है। बदमाश से तमंचा, कारतूस, अवैध शराब से भरा बैग बरामद हुआ है।

एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी के मुताबिक भारी निरीक्षक गहमर, पुलिस चौकी प्रभारी बारा, चौकी प्रभारी देवल और चौकी प्रभारी सेवराई पुलिस बल के साथ बारा बैरियर पर थे। इस दौरान मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि संदिग्ध शराब तस्कर बारा कला हाल्ट पर बैग मे शराब लेकर मौजूद है। वह बिहार जाने के लिए किसी ट्रेन का इंतजार कर रहा है।

इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक गहमर पुलिस बल के साथ बारा कला हाल्ट पर पहुंचे। तब उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति काला बैग लेकर ट्रेन का इंतजार कर रहा है।वह व्यक्ति पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया गया तो वो फायर करने लगा प्लेटफार्म के बगल मौजूद पेड़ और टंकी के चबूतरे की आड़ लेकर बदमाश पुलिस टीम पर फायर करने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की एक गोली उसके बाये पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया । उसे जल्दी से सीएचसी भदौरा उपचार के लिए भेजा गया।

पूछताछ में बदमाश ने बताया गया कि वह दो आरपीएफ के जवानों कि हत्या के मामले में वांछित (वांटेड) है। जब पुलिस ने उसे रोका तो पकड़े जाने के डर से वह भागने लगा।पकड़े जाने के भय से ही उसने पुलिस फायरिंग भी की थी। बदमाश की पहचान रवि कुमार, थाना कोईलवर जनपद भोजपुर आरा राज्य बिहार के रूप में हुई है। घायल बदमाश को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसपर दो मुकदमे दर्ज हैं।

By admin