• Sat. Sep 28th, 2024

24×7 Live News

Apdin News

Andhra Pradesh: जगन मोहन रेड्डी को बड़ा झटका, वाईएसआर कांग्रेस के तीन पूर्व विधायक पवन कल्याण की पार्टी में शामिल

Byadmin

Sep 28, 2024


आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के पूर्व विधायक बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी समिनेनी उदय भानु और किलारी रोसैया विजयवाड़ा में जेएसपी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री के पवन कल्याण की उपस्थिति में जन सेना पार्टी ( जेएसपी ) में शामिल हो गए। पवन कल्याण ने गुरुवार को पूर्व विधायकों का पार्टी में स्वागत किया। पूर्व विधायकों का दलबदल वाईएसआरसीपी के लिए एक झटका है

एएनआई, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के पूर्व विधायक बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी , समिनेनी उदय भानु और किलारी रोसैया विजयवाड़ा में जेएसपी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री के पवन कल्याण की उपस्थिति में जन सेना पार्टी ( जेएसपी ) में शामिल हो गए।

उदय भानु विधानसभा में वाईएसआरसीपी के पूर्व सचेतक थे, जबकि श्रीनिवास रेड्डी वाईएसआरसीपी सरकार में पूर्व ऊर्जा मंत्री थे। पवन कल्याण ने गुरुवार को पूर्व विधायकों का पार्टी में स्वागत किया और उन्हें जमीनी स्तर पर अपनी विचारधारा का प्रचार करके पार्टी को मजबूत करने और लोगों की समस्याओं को हल करने का प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।

पवन कल्याण ने पूर्व विधायकों का पार्टी में स्वागत किया

पवन कल्याण ने गुरुवार को पूर्व विधायकों का पार्टी में स्वागत किया और उनसे जमीनी स्तर पर अपनी विचारधारा का प्रचार-प्रसार करके पार्टी को मजबूत करने और लोगों की समस्याओं को हल करने का प्रयास करने का आह्वान किया।

पूर्व विधायकों का दलबदल वाईएसआरसीपी के लिए एक झटका है, जिसे हाल के विधानसभा चुनाव में हार मिली, जहां उसे 175 सदस्यीय विधानसभा में केवल 11 सीटें हासिल हुईं।

जेएसपी ने तेलुगु देशम पार्टी और भाजपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा। विधानसभा चुनाव में तेलुगु देशम पार्टी को 135 सीटें, जेएसपी को 21 सीटें और बीजेपी को आठ सीटें मिलीं।

By admin